सेमीफाइनल से पहले मयंक अग्रवाल ने नेट्स में की जमकर प्रैक्टिस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल मैच से पहले मयंक अग्रवाल कर रहे हैं जमकर प्रैक्टिस, क्या मिलने वाला है डेब्यू का मौका? 

CWC19- न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल मैच से पहले मयंक अग्रवाल कर रहे हैं जमकर प्रैक्टिस, क्या मिलने वाला है डेब्यू का मौका?

भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की अगुवायी में मंगलवार को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के सेमीफाइनल की जंग में उतरेगी। भारतीय टीम का यहां खिताबी जंग में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड से सामना होगा। जिसमें भारतीय टीम को फेवरेट माना जा रहा है।

भारतीय टीम के साथ मयंक अग्रवाल भी दिखे प्रैक्टिस में

इस मैच में भारतीय टीम की मौजूद लय और मजबूती को देखते हुए तो जीत का दावेदार माना जा रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण भारतीय टीम के बल्लेबाजों के साथ ही गेंदबाजों की जबरदस्त फॉर्म है।

CWC19- न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल मैच से पहले मयंक अग्रवाल कर रहे हैं जमकर प्रैक्टिस, क्या मिलने वाला है डेब्यू का मौका? 1

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल की जंग से पहले भारतीय टीम मैदान में जमकर पसीना बहा रही है। मैनचेस्टर में भारतीय टीम के खिलाड़ियों में युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी जमकर प्रैक्टिस करते देखा गया।

मयंक अग्रवाल कर रहे हैं जमकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस

मयंक अग्रवाल को भारतीय विश्व कप स्क्वॉड में ऑलराउंडर विजय शंकर के स्थान पर शामिल किया गया है। विजय शंकर को जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चोट लगने के बाद टूर्नामेंट से ही बाहर होना पड़ा है।

CWC19- न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल मैच से पहले मयंक अग्रवाल कर रहे हैं जमकर प्रैक्टिस, क्या मिलने वाला है डेब्यू का मौका? 2

विजय शंकर के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद से अब तक तो ऋषभ पंत को अंतिम 11 में मौका दिया गया है। ऋषभ पंत का फिलहाल तो भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से हटना मुश्किल है क्योंकि उन्होंने अब तक प्रभावित किया है।

मयंक अग्रवाल ने प्रैक्टिस की फोटो शेयर कर कही ये बात

मयंक अग्रवाल भारतीय टीम से के साथ जुड़ने के बाद जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। और उन्होंने प्रैक्टिस करते हुए अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि “मुझे जो पसंद है वो मैं कर रहा हूं जो मैं कर रहा हूं उससे मुझे प्यार है।”

CWC19- न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल मैच से पहले मयंक अग्रवाल कर रहे हैं जमकर प्रैक्टिस, क्या मिलने वाला है डेब्यू का मौका? 3

मयंक अग्रवाल के टीम के साथ जुड़ने के बाद 5 जुलाई को उनके बचपन के दोस्त और साथी खिलाड़ी केएल राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि “नीचे से शुरुआत करो, हम यहां पर हैं मेरे दोस्त।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts