लंबे इंतजार के बाद जगह मिलने पर हैं मयंक अग्रवाल बहुत खुश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND VS WI- काफी इंतजार के बाद मिली जगह तो अब मयंक अग्रवाल ने चयनकर्ताओ पर फिर किया कटाक्ष 

IND VS WI- काफी इंतजार के बाद मिली जगह तो अब मयंक अग्रवाल ने चयनकर्ताओ पर फिर किया कटाक्ष

एक वो खिलाड़ी जो लगातार जबरदस्त प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं को प्रभावित कर रहा था लेकिन चयनकर्ता हैं कि अपनी खुली आंखों से ये सब देखकर भी नजरअंदाज किए जा रहे थे। लेकिन इस खिलाड़ी ने हार नहीं मानी और ना ही निराश हुए और लगातार प्रभावित करने में जुटे रहे। आखिर उनका ये प्रयास रंग लेकर आ गया और भारतीय टीम में जगह मिल गई।

IND VS WI- काफी इंतजार के बाद मिली जगह तो अब मयंक अग्रवाल ने चयनकर्ताओ पर फिर किया कटाक्ष 1

आखिरकार चयनकर्ताओं ने मयंक अग्रवाल को दी भारतीय टीम में जगह

जी हां हम बात कर रहे हैं कर्नाटक के 27 साल के स्टार बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की…. ये बल्लेबाज पिछले करीब एक साल से बल्ले से जबरदस्त रन उगल रहा था और आखिर में चयनकर्ताओं को लगातार नजरअंदाज करने के बाद तो प्रदर्शन के आगे मजबूर होकर वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम का हिस्सा बनाना पड़ा।

IND VS WI- काफी इंतजार के बाद मिली जगह तो अब मयंक अग्रवाल ने चयनकर्ताओ पर फिर किया कटाक्ष 2

टीम में जगह मिलने की खबर घरवालों से मिली मयंक अग्रवाल को

इतने इंतजार के बाद मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में जगह तो मिली और उनको ये उनके जीवन की सबसे बड़ी खुश खबरी भारतीय टीम के चयनकर्ताओं से नहीं बल्कि अपने घर वालों से मिली। मयंक अग्रवाल शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन का प्रतिनिधित्व कर रहे थे तभी उनके घरवालों ने भारतीय टेस्ट टीम में चयन होने की खबर सुनाई।

IND VS WI- काफी इंतजार के बाद मिली जगह तो अब मयंक अग्रवाल ने चयनकर्ताओ पर फिर किया कटाक्ष 3

मैं और मेरे घरवालें हैं बहुत खुश

टीम में जगह मिलने के बाद मयंक अग्रवाल की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने आईएएनएस न्यूज एंजेसी के साथ बातचीत करते हुए फोन पर इसको लेकर कहा कि “मेरे घरवालों ने फोन पर मुझे इस बात की जानकारी दी। मैं काफी खुश हुआ। मेरे घरवालें भी बहुत ही खुश थे।”

IND VS WI- काफी इंतजार के बाद मिली जगह तो अब मयंक अग्रवाल ने चयनकर्ताओ पर फिर किया कटाक्ष 4

प्रदर्शन करना है मेरे हाथ, सेलेक्शन नहीं

पिछले एक साल से घरेलु क्रिकेट की ऐसी कोई भी टूर्नामेंट नहीं रही जहां मयंक अग्रवाल ने कमाल नहीं किया हो। लगातार रनों का अंबार लगा रहे मयंक अग्रवाल को बार-बार चयनकर्ता नजरअंदाज किए जा रहे थे लेकिन उन्होंने अपना प्रदर्शन करना नहीं छोड़ा। मयंक ने इस बात को लेकर कहा कि “एक खिलाड़ी के तौर पर आपके हाथ में आपका प्रदर्शन होता है और आप उसी को नियंत्रित कर सकते हैं। मेरा ध्यान अपने प्रदर्शन पर ही होता है। नेशनल टीम में चयन मेरे हाथ में नहीं है। मैं उस पर ध्यान नहीं देता।”

IND VS WI- काफी इंतजार के बाद मिली जगह तो अब मयंक अग्रवाल ने चयनकर्ताओ पर फिर किया कटाक्ष 5
PC_GETTY IMEGES

मौका मिलने पर करना है अपने आपको साबित

वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरकार टीम में जगह मिलने की बात पर मयंक अग्रवाल ने कहा कि “मैं भारतीय टीम में चयन होने से बहुत खुश हूं और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। ये बहुत ही सुखद अहसास है। मेरी कोशिश होगी कि मैं मिलने वाले मौकों को अच्छे से कैसे करूं और ढेर सारे रन बनाऊं।”

IND VS WI- काफी इंतजार के बाद मिली जगह तो अब मयंक अग्रवाल ने चयनकर्ताओ पर फिर किया कटाक्ष 6

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply