मयंक अग्रवाल ने पोज करते हुए पोस्ट की फोटो, हुए ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मयंक अग्रवाल ने खिलाड़ियों संग पोज करते हुए डाली फोटो, नाराज फैंस ने फैंस ने कहा- पोज मत करो खेल दिखाओ… 

मयंक अग्रवाल ने खिलाड़ियों संग पोज करते हुए डाली फोटो, नाराज फैंस ने फैंस ने कहा- पोज मत करो खेल दिखाओ…

न्यूजीलैंड के साथ खेले गए वेलिंगटन टेस्ट में टीम इंडिया को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैट में टीम इंडिया के तमाम क्वालिटी बल्लेबाज फ्लॉप हुए और कोई भी बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सका. अब सीरीज का दूसरा मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च हेगले ओवल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पोज करते हुए विराट, इशांत, पंत के साथ फोटो पोस्ट की. जिसपर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

मंयक अग्रवाल ने पोस्ट की फोटो

वेलिंगटन टेस्ट मैच में दोनों पारियों में एकमात्र मयंक अग्रवाल ने ही अर्धशतकीय पारी खेली थी. बाकी कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं पहुंच सका. अब दूसरे मैच से पहले मयंक अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया पर विराट कोहली, ऋषभ पंत, इशांत शर्मा के साथ फोटो शेयर की. इस फोटो में चारों ही खिलाड़ी पोज देते नजर आ रहे हैं.

मगर इस फोटो को देखकर ट्विटर यूजर्स ने खिलाड़ियों को ट्रोल करना शुरु कर दिया. आपको बता दें, पहली पारी में मयंक ने 34, दूसरी पारी में 58 रन बनाए हैं.

29 मार्च को क्राइस्टचर्च में होगा दूसरा टेस्ट मैच

टीम इंडिया

वेलिंगटन टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारत ने पहली पारी में 165 बनाए जवाब में किवी टीम ने 348 रन बनाकर 183 रनों की बढ़त हासिल कर ली. जवाब में टीम इंडिया दूसरी पारी में 191 रन ही बना सकी और न्यूजीलैंड ने 9 रन बनाकर 10 विकेट से जीत अपने नाम कर ली. अब सीरीज का दूसरा मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा.

कुछ इस तरह हुई मयंक अग्रवाल की ट्रोलिंग

Related posts