मयंक अग्रवाल कर रहे खोए फॉर्म को वापस हासिल करने की कोशिश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे मयंक अग्रवाल को अजीबो-गरीब तरीके से कराई जा रही है प्रैक्टिस, खुद देखिए वीडियो 

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे मयंक अग्रवाल को अजीबो-गरीब तरीके से कराई जा रही है प्रैक्टिस, खुद देखिए वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के लिए साल 2019 शानदार रहा. टेस्ट क्रिकेट में अपने बल्ले की धाक जमा चुके मयंक को अब एकदिवसीय क्रिकेट में भी डेब्यू करने का मौका मिल चुका है. मगर पिछले कुछ वक्त से सलामी बल्लेबाज अपने फॉर्म में नजर नहीं आ रहा है. हालांकि मयंक का वनडे में ड्रीम डेब्यू नहीं हुआ और साथ ही वह न्यूजीलैंड ए के खिलाफ भी रन नहीं बना पाए. इस बीच अब मयंक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कुछ अजीब तरीके से प्रैक्टिस करते नजर आए रहे हैं.

मयंक अग्रवाल कर रहे अजीबो-गरीब तरह से प्रैक्टिस

View this post on Instagram

Is Mayank expecting the ball to keep low? What's he trying to work on here? #NZvIND

A post shared by ESPN Cricinfo (@espncricinfo) on

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में डेब्यू किया. हालांकि वह अपनी डेब्यू सीरीज में बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सके. अब मयंक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है जिसमें वह अजीबो-गरीब गेंदों को हिट करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें, पिछले कुछ वक्त से मयंक का बल्ला खामोश नजर आ रहा है. मगर अब उन्हें फॉर्म में लौटने की जरुरत है, क्योंकि 21 फरवरी से टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है.

खामोश है मयंक अग्रवाल का बल्ला

मयंक अग्रवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने साल 2019 में अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षिक किया. मयंक 2019 में भारत के लिए सर्वाधिक टेस्ट रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. मगर इन दिनों मयंक के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं.

असल में वह भारत ए के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर आए. जहां अब तक 5 मैचों में अर्धशतकीय पारी भी नहीं खेल सके. इसके बाद जब उन्हें रोहित शर्मा के रिप्लेसमेंट के तौर पर वनडे क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला, तब भी उन्होंने जल्दी विकेट गंवा दिया. अब मयंक 21 फरवरी से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज में भी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं. इससे पहले 14 फरवरी से खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में भी मयंक 1 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए.

21 फरवरी से होगा टेस्ट सीरीज का आगाज

शुभमन गिल

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से होगा. सीरीज का पहला मैच वेलिंगटन में खेला जाएगा. हालांकि इससे पहले 14 फरवरी से दोनों टीमों के बीच एक प्रैक्टिस मैच खेला जाएगा.

इस सीरीज में मयंक अग्रवाल का ओपनिंग करना 100 प्रतिशत तय है. हालांकि अभी इस बात पर संशय बना हुआ है कि उनके साथ पृथ्वी शॉ-शुभमन गिल में से कौन सा युवा बल्लेबाज पारी की शुरुआत करेगा.

Related posts