विडियो : मयंक अगरवाल के वर्कआउट का ये विडियो होश उड़ा देगा आपके

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : भारतीय टीम से लगातार नजरअंदाज हो रहे मयंक अग्रवाल ने अब किया कुछ ऐसा चयनकर्ताओ को देनी ही होगी जगह 

विडियो : भारतीय टीम से लगातार नजरअंदाज हो रहे मयंक अग्रवाल ने अब किया कुछ ऐसा चयनकर्ताओ को देनी ही होगी जगह

मयंक अग्रवाल इस आईपीएल में किंग्स इलेवेन पंजाब की टीम से खेल रहे हैं. पंजाब की टीम ने अभी एक ही मैच दिल्ली के खिलाफ खेला है. जिसमें उसे जीत मिली थी. इस मैच में मयंक अग्रवाल प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और वह 22 गेंदों पर सिर्फ 12 रन ही बना पाए थे. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह जबरदस्त वर्कआउट करते दिख रहे हैं.

मयंक ने 2011 में आईपीएल में अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेला था. उनका यह डेब्यू मैच अच्छा रहा था. जिसमें उन्होंने 24 गेंदों पर 2 छक्कों और तीन चौकों की मदद से 37 रन बनाए थे. जबकि पिछले कुछ आईपीएल के सीजन उनके लिए ज्यादा अच्छे नहीं गए. आईपीएल-2016,17 में वह सिर्फ तीन-तीन मैच ही खेल पाए थे.

विडियो : भारतीय टीम से लगातार नजरअंदाज हो रहे मयंक अग्रवाल ने अब किया कुछ ऐसा चयनकर्ताओ को देनी ही होगी जगह 1

जबकि अभी तक मयंक ने आईपीएल में कुल मिलाकर 54 मैच खेले हैं. जिसमें 17.46 की औसत से 821 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका 68 सर्वाधिक स्कोर रहा है. मयंक अपने प्रदर्शन को सुधारने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं.

उनकी टीम पंजाब को अपना अगला मैच आरसीबी के साथ बैंगलोर में खेलना है. इसलिए पंजाब की टीम बैंगलोर पहुंच चुकी है. मयंक भी बैंगलोर से ही है. इस दौरान वह अपनी पसंदीदा जिम में वर्कआउट कर रहे हैं.

इसका विडियो उन्होंने इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ”यह सब कुछ बैलेंस और फोकस के बारे में है. बैंगलोर में वापस आकर अपनी पसंदीदा जिम में.”

किंग्स इलेवेन पंजाब की टीम की कमान इस बार रविचंद्रन अश्विन के हांथों में है. इसके साथ ही टीम में कई बड़े खिलाड़ी भी लिए गए हैं. टीम के मेंटर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग हैं.

सहवाग पहले ही कह चुके हैं कि इस बार की पंजाब की टीम पिछले आईपीएल सत्रों के मुकाबले अधिक मजबूत है. साथ ही उन्होंने अश्विन के कप्तान बनने पर भी जमकर तारीफ की है.

Related posts

Leave a Reply