मयंक अग्रवाल को ट्राई सीरीज में भारतीय टीम पर जगह मिलना तय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

घरेलू क्रिकेट के रन मशीन को ट्राई सीरीज में भारतीय टीम पर जगह मिलना तय, खुद मुख्य चयनकर्ता ने की पुष्टि 

घरेलू क्रिकेट के रन मशीन को ट्राई सीरीज में भारतीय टीम पर जगह मिलना तय, खुद मुख्य चयनकर्ता ने की पुष्टि

अगर 2017-18 का यह रणजी सत्र किसी बल्लेबाज के लिए सबसे अच्छा जा रहा है, तो वह निश्चित रूप से कर्नाटक के युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के लिए जा रहा है.

मयंक अग्रवाल इस रणजी सीजन में एक तिहरा शतक सहित चार मेराथन शतक वाली पारियां खेली थी चुके है. उन्होंने 2017-18 रणजी सीजन में 304*, 176, 133*, 173 जैसी बड़े-बड़े स्कोर की पारियां खेली थी.

1160 रन बनाकर बने थे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी 

घरेलू क्रिकेट के रन मशीन को ट्राई सीरीज में भारतीय टीम पर जगह मिलना तय, खुद मुख्य चयनकर्ता ने की पुष्टि 1

आपकों बता दे, कि मयंक अग्रवाल ने 2017-18 के रणजी सीजन में 8 मैचों पर 105.45 की शानदार औसत के साथ 1160 रन बनाये. मयंक अग्रवाल 2017-18 के रणजी सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने थे.

चयनकर्ता बनाये हुए है अपनी पैनी नजर 

घरेलू क्रिकेट के रन मशीन को ट्राई सीरीज में भारतीय टीम पर जगह मिलना तय, खुद मुख्य चयनकर्ता ने की पुष्टि 2

 

मयंक अग्रवाल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी क्रिकेट प्रमियो का दिल जीत लिया था. जिसके चलते अब भारतीय टीम के चयनकर्ता मयंक अग्रवाल में अपनी पैनी नजर बनाये हुए है.

आपकों बता दे, कि इसी बीच उनकी तारीफ खुद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एम एस के प्रसाद ने की है. भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एम एस के प्रसाद ने अपने एक बयान में मयंक अग्रवाल के लिए कहा, “मयंक अग्रवाल बहुत ही शानदार खिलाड़ी है उसके पास बेहतरीन स्ट्रोक्स है. वह ओपनिंग की जिम्मेदारी बखूबी निभा सकता है.”

ट्राई सीरीज और इंग्लैंड दौरें में मिल सकता है मौका 

घरेलू क्रिकेट के रन मशीन को ट्राई सीरीज में भारतीय टीम पर जगह मिलना तय, खुद मुख्य चयनकर्ता ने की पुष्टि 3

उन्हें लेकर चयनकर्ता आपस में चर्चा कर रहे है और उनकों लेकर ख़बरें यहाँ तक है, कि उन्हें भारतीय टीम के चयनकर्ता श्रीलंका में ट्राई सीरीज खेलने और इंग्लैंड के दौरें पर भेज सकते है.

श्रीलंका में 8 मार्च से होने वाली ट्राई सीरीज में मयंक अग्रवाल का चयन लगभग पक्का है, क्योंकि चयनकर्ता इस सीरीज में भारत के सीनियर खिलाड़ियों को आराम देना चाहते है और कुछ नये चेहरों को मौका देना चाहते है.

शानदार रहा है अबतक का क्रिकेट करियर 

घरेलू क्रिकेट के रन मशीन को ट्राई सीरीज में भारतीय टीम पर जगह मिलना तय, खुद मुख्य चयनकर्ता ने की पुष्टि 4

मयंक अग्रवाल ने अपने क्रिकेट करियर के अबतक 37 प्रथम श्रेणी मैच खेले है और 52 लिस्ट ए करियर के मैच खेले है.मयंक अग्रवाल ने अपने 37 मैच के प्रथम श्रेणी करियर में 51.17 की  शानदार औसत के साथ 2917 रन बना चुके है. वह प्रथम श्रेणी करियर में 7 शतक व 16 अर्धशतक लगा चुके है.

लिस्ट ए करियर में मयंक अग्रवाल ने 52 मैचों में 46.75 की शानदार औसत के साथ 2431 रन बनाये है. वह लिस्ट ए करियर में 8 शतक व 10 अर्धशतक लगा चुके है. देश में इन दिनों चल रही विजय हजारे ट्रॉफी में भी वह शानदार फॉर्म में है और 140 व 102 रन के दो शतक लगा चुके है.

Related posts

Leave a Reply