6,6,6,6,6… संजू की टीम के ख़िलाफ़ मयंक अग्रवाल ने जमाया दोहरा शतक, टीम इंडिया में वापसी का ठोका दावा 1

Mayank Agrawal : भारत में रणजी ट्रॉफी का सीजन 2022-23 चल रहा है। इस दौरान एक से एक अच्छा मैच देखने को मिल रहा है। कई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इसी कढ़ी में अपना नाम आगे रखा है कर्नाटक के कप्तान और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal ) ने, मयंक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक ठोक के भारतीय टेस्ट टीम में अपनी दावेदारी पेश की है।

संजू की टीम के ख़िलाफ़ Mayank Agrawal ने ठोका दोहरा शतक

IND vs NZ: Mayank Agarwal, with 4th Test ton, follows Sehwag and Dhawan to end India's long wait against New Zealand | Cricket - Hindustan Times

भारत को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेलनी हैं। सीरीज के पहले दो टेस्ट मुकाबलों के लिए टीम का ऐलान हो चुका है। बाकी दो मैचों के लिए टीम का ऐलान होने में अभी देर हैं। ऐसे में सिलेक्शन कमेटी के सामने मयंक ने तगड़ी चुनौती पेश कर दी है। उन्होंने संजू सैमसन की टीम के ख़िलाफ़ दोहरा शतक जड़ अपनी क़ाबिलियत दिखाई है. आपको बता दें पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुई बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का हिस्सा थे मयंक अग्रवाल।

मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal ) को भारत में खेलने का अच्छा खासा अनुभव है। भारत में खेलते हुए वो टेस्ट क्रिकेट में दो दोहरे शतक भी ठोक चुके हैं, भारत के लिए मयंक ने अबतक 21 टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें 41.33 के औसत से 1488 रन बनाए हैं जिनमें 4 शतक और 6 अर्धशतक भी जड़े हैं।

क्या रहा है इस मैच का हाल :

केरल और कर्नाटक के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेला रहा है। जिसका तीसरा दिन समाप्त हो चुका है। कर्नाटक अभी मजबूत स्थिति में हैं। केरल ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केरल की टीम ने 342 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने कर्नाटक की टीम ओर से कप्तान मयंक अग्रवाल ने शानदार दोहरा शतक ठोक दिया है। उन्होंने 363 गेंदों का सामना करते हुए 17 चौके और 5 छक्कों की मदद से 208 रन बनाए। मनीष पांडे इस मैच में पहली ही गेंद पर चलते बने।