मयंक मारकंडे की ट्रेडिंग पर सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मयंक मारकंडे के दोबारा ट्रेड किये जाने पर बना मजाक, ट्रोलिंग देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 

मयंक मारकंडे के दोबारा ट्रेड किये जाने पर बना मजाक, ट्रोलिंग देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजी तैयारियों में जुट गई हैं. 19 दिसंबर को कोलकाता में अपकमिंग सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की जाएगी. इससे पहले सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी टीमों को संतुलित करने के लिए लगातार खिलाड़ियों को ट्रेड व रिलीज कर रही है. लेकिन इस बीच 2019 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले मयंक मारकंडे को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

2020 में राजस्थान से खेलेंगे मयंक मारकंडे

आईपीएल 2019 में मुंबई इंडिंस से खेलते हुए स्पिनर मयंक मारकंडे ने 3 मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन किया. खिताब जीतने वाली टीम मुंबई इंडियंस ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर शेरफेन रदरफोर्ड से ट्रेड करते हुए मयंक मारकंडे को दिल्ली कैपिटल्स को सौंप दिया था.

लेकिन अब टीम ने राजस्थान रॉयल्स ने अजिंक्य रहाणे के बदले में दिल्ली की टीम से लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय और गेंदबाजी ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को अपनी टीम में शामिल किया है। परिणामस्वरूप मयंक अब आईपीएल 2020 में राजस्थान की टीम से खेलते नजर आएंगे.

मयंक को लेकर शेयर किए जा रहे मजाकिया ट्वीट्स

मयंक मारकंडे

मुंबई से दिल्ली और अब दिल्ली से राजस्थान के साथ ट्रेड किए जाने के बाद अब सोशल मीडिया पर मयंक मारकंडे काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. असल में मयंक ने दिल्ली से खेले जाने पर उत्साह जताते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के साथ खेलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं… मगर अब तो मयंक मुंबई, दिल्ली नहीं अब राजस्थान से खेलने वाले हैं. इसपर क्रिकेट फैंस ट्विटर पर मयंक की ट्रेडिंग पर मजाकिया मीम्स शेयर कर रहे हैं….

Related posts