मयंक अग्रवाल की दीवानी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बल्लेबाजी देखने के लिए सुबह 5 बजे ही जगकर देखा मैच 1

भारत नाम ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच आज 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। वहीं इस तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कर्नाटक के बेहतरीन बल्‍लेबाज़ मयंक अग्रवाल को इस मैच के दौरान टेस्‍ट में डेब्‍यू करने का मौका मिला है।

इस मैच के दौरान युवा खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन दिया हैं। इस खिलाड़ी ने 95 गेंदे खेलते हुए 76 रन अपने नाम किये हैं। इस मैच में मयंक ने 6 चौकों की मदद से एक अर्धशतक भी अपने नाम किया हैं।

वहीं मयंक के इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू करने से उनके फैंस को बहुत खुशी हुई हैं। बता दें उनके फैंस की लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सैयामी खेर का नाम भी शामिल हैं।

सैयामी खेर मयंक की इतनी बड़ी फैन हैं कि उन्होंने इस खिलाड़ी का डेब्यू मैच सुबह 5 बजे उठ कर देखा हैं। इतना ही नहीं इस अदाकारा ने मयंक के लिए एक ट्वीट कभी किया हैं।

सैयामी खेर का मयंक अग्रवाल के लिए ट्वीट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड  की दुनिया में एंट्री करने वाली सैयामी खेर ने मयंक अग्रवाल के लिए ट्वीट भी किया हैं। इस अदाकारा ने ट्वीट करते हुए लिखा हैं कि ,

“बॉक्सिंग डे टेस्‍ट में डेब्‍यू करने के लिए मयंक गुड लक। इस टेस्ट मैच को देखने के लिए सुबह -सुबह पांच बजे जागना एक बहुत ही अच्छी फीलिंग है. कम ऑन इंडिया। “

बतौर ओपनर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले पहले बल्लेबाज

मयंक अग्रवाल की दीवानी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बल्लेबाजी देखने के लिए सुबह 5 बजे ही जगकर देखा मैच 2
मयंक अपने डेब्यू के साथ ही बटोर ओपनर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इस खिलाड़ी से पहले किसी भी अन्य भारतीय खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में डेब्यू नहीं किया था।

बता दें 1947 में आमिर इलाही ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सिडनी में डेब्यू करते हुए दूसरी इनिंग का खेल खेला था। आमिर ने ऑस्ट्रेलिया में दूसरी पारी में ओपनिंग करते हुए अपना डेब्यू किया था।

वहीं मयंक ने पहली पारी से ही डेब्यू करते हुए जहां एक अर्धशतक बनाया हैं, तो वहीं इस खिलाड़ी ने पहली पारी में ही ओपनिंग करते हुए डेब्यू करने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया हैं।

भारत के पहले बल्लेबाज

मयंक अग्रवाल की दीवानी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बल्लेबाजी देखने के लिए सुबह 5 बजे ही जगकर देखा मैच 3
इस खिलाड़ी ने साल 2017 और 2018 की रणजी ट्रॉफी के दौरान एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया हैं तो आज तक किसी भी भारतीय खिलाड़ी के नाम नहीं हैं। इस खिलाड़ी ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलते हुए महज एक महीने में 1033 रनों का एक अनोखा रिकॉर्ड अपनी नाम किया।

इसको बनाते ही वो ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। बता दें एक महीने में सबसे ज्यादा फर्स्ट क्लास रन बनाने का रिकॉर्ड इंग्लैंड के पूर्व धुरंधर सर लेन हटन के नाम पर दर्ज हैं। इन्होंने 1949 में सबसे ज्यादा 1294 रन बनाए थे।

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।