स्टुअर्ट बिन्नी से शादी को लेकर एक बार फिर से ट्रोल हुई मयंती लैंगर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- पति स्टुअर्ट बिन्नी को लेकर फिर ट्रोल हुई मयंती लैंगर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब 

IPL 2019- पति स्टुअर्ट बिन्नी को लेकर फिर ट्रोल हुई मयंती लैंगर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

खेल जगत में भारत की फीमेल एंकर मयंती लैंगर का एक बड़ा नाम है। मयंती लैंगर खेल जगत के कई इवेंट में अपनी आवाज का जादू बिखेरती है जो इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में एंकर के तौर पर काम करती नजर आ रही है। मयंती लैंगर एक ऐसी फीमेल एंकर है जिसे हमेशा ही किसी ना किसी तरह से टारगेट किया जाता है।

IPL 2019- पति स्टुअर्ट बिन्नी को लेकर फिर ट्रोल हुई मयंती लैंगर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब 1

मयंती लैंगर को होना पड़ता है बिन्नी से शादी करने पर कई बार ट्रोल

आईपीएल के 12वें सीजन में स्टार स्पोर्ट्स के साथ होस्ट की भूमिका निभा रही मयंती लैंगर को एक बार फिर से ट्रोल होना पड़ा जब राजस्थान रॉयल्स को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2019- पति स्टुअर्ट बिन्नी को लेकर फिर ट्रोल हुई मयंती लैंगर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब 2

मयंती लैंगर भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है। मयंती ने स्टुअर्ट बिन्नी के साथ शादी किए कई साल हो चुके हैं और उन्हें बिन्नी के साथ शादी करने के कारण भी कई बार ट्रोल होना पड़ा है।

राजस्थान की हार के बाद फिर से ट्रोल हुई मयंती

इस बार मयंती लैंगर के ट्रोल होने के पीछे कारण था राजस्थान रॉयल्स की किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार। क्योंकि मयंती लैंगर के पति स्टुअर्ट बिन्नी राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं और मयंती को बिन्नी के साथ शादी करने के कारण ट्रोल किया जाता रहा है।

स्टुअर्ट बिन्नी

इस बार मौका था मंगलवार को खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच का। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि आखिरी पलों में बिन्नी ने 11 गेंदों में 33 रनों की धुआंधार पारी खेल जीत दिलाने की कोशिश की।

एक यूजर ने पूछा बिन्नी का ठिकाना, मयंती ने दिया ये जवाब

बिन्नी की पारी के बाद मंगलवार को ही एक यूजर के बिन्नी के ठीकाने के बारे में पूछने पर  मयंति लैंगर ने ट्वीट कर जवाब दिया और लिखा कि “माफ करना आपने किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के मैच को मिस किया। आप स्टार स्पोर्ट्स इंडिया पर मारूति सूजूकी क्रिकेट लाइव के साथ जुड़ सकते हैं और चीयर कर सकते हैं।”

डीपी पर बिन्नी के साथ तस्वीर रखने पक भी एक फैन ने कसा तंज

फिर क्या था नवनीत कुमार नाम के एक और यूजर ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि” बिन्नी की आज की पारी को देखकर पहली बार मयंती ने अपनी डीपी को बदला है।”

इस पर भी मयंती ने तुरंत जवाब दिया और लिखा कि “सच में नवनीत? आपको ध्यान में रखते हुए कि मेरा नंबर आपके पास नहीं है। आपको नहीं पता कि वास्तव में तस्वीर में क्या है। लेकिन इस तस्वीर को दिखाने के लिए आपको एक टन धन्यवाद। ये एक सुपर तस्वीर है।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts