मयंती लैंगर ने दिया बिन्नी की वजह से उन्हें ट्रोल करने वालो को करारा जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मयंती लैंगर ने दिया बिन्नी की वजह से उन्हें ट्रोल करने वालो को करारा जवाब 

मयंती लैंगर ने दिया बिन्नी की वजह से उन्हें ट्रोल करने वालो को करारा जवाब

मयंती लैंगर ना सिर्फ स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है बल्कि एक जानी मानी टीवी प्रज़ेंटर भी है. मयंती सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना कभी कभी परेशानी का सबब भी बन जाता है. आप पर बेवजह सवाल उठाये जाते है और मज़ाक भी उड़ाया जाता है.

मयंती लैंगर के साथ भी ऐसा कई बार हो चूका है, और उन्होंने इसका सामना बड़े ही अच्छे अंदाज़ में किया है और कभी कभी ट्रोल करने वालो को मुहतोड़ जवाब भी दिया. लेकिन स्टुअर्ट बिन्नी के एक ओवर में 32 रन खर्च करने के बाद, एक व्यक्ति ने उस समय सारी हदे पार कर दी जब उसने मयंती को ‘गोल्ड डिगर’ कह डाला.

यह भी पढ़े : बीसीसीआई ने टी-20 के लिए नए कप्तान का किया एलान

किसी का भी मज़ाक उड़ना एक अलग बात है लेकिन किसी को ‘गोल्ड डिगर’ कहना या फिर तालाक लेने के लिए कहना या आत्महत्या जैसे शब्द का प्रयोग करना बेहद दुखद है.

मयंती ने इस बात पर अपनी भावनाओ को व्यक्त करते हुए ट्विटर के ज़रिये आलोचकों को एक करारा जवाब दिया.

मयंती ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि

“मैं जब 18 साल की थी उस समय से काम कर रही हूं, मुझे गोल्ड डिगर बोलने से अच्छा है कि आप खुदके लिए कुछ काम ढूंढे जिससे आप अपना और अपने परिवार का समर्थन कर सके.”

यह भी पढ़े  : वेस्टइंडीज दौरे पर चौथे टेस्ट में क्यों भावुक हुये विराट कोहली?

जो लोग भी ट्विटर या फेसबुक जैसे सोशल नेटवर्किंग वेबसाईट्स पर मशहुर हस्तियों का मज़ाक उड़ाते है उन्हें यह समझना चाहिए कि वो हस्तियाँ उनसे कई गुना ज्यादा कठिन परिषम करती है और कई गुना ज्यादा कामयाब है. मयंती ने ऐसे ही लोगों के लिए एक बेहद शानदार तरीका अपनाते हुए उन्हें इस बात का एहसास दिलाने के लिए एक पहल की.

Related posts