मैनेजिंग डायरेक्टर ने धोनी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली/ MD claims MS Dhoni willfully creating alarmist circumstances in HC

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अब बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी प्रतिष्ठित कम्पनी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप 

अब बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी प्रतिष्ठित कम्पनी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मोबाइल कंपनी मैक्स मोबिलिंक प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर  “अजय आर अग्रवाल” के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में 17 नवम्बर 2014 को याचिका डाली थी. धोनी जो कि इस कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर रह चुके हैं.

यह भी पढ़े : बॉक्स ऑफिस पर एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का 5वें दिन भी कमाल जारी

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा, कि “धोनी भय उत्पन्न कर रहे थें. और डरा रहें हैं थे, कि वह उनकी कंपनी के लिए ऐड और विज्ञापन नहीं करेंगे. इस वजह से कम्पनी ने उनको ब्रांड एम्बेसडर के पद से हटा दिया था और उनके नाम के विज्ञापन और ऐड बंद कर दिए थे.”

लेकिन धोनी ने यह कहा, कि उनका करार खत्म होने के बाद भी कंपनी उनके नाम का इस्तेमाल किया. जिसको लेकर धोनी ने कंपनी के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका डाली थी.

इसका जवाब देते हुए कम्पनी के डायरेक्टर ने हाई कोर्ट में एफ ए डेबिट डाला और कहा, कि “कंपनी ने धोनी के सारे फोटो सारे विज्ञापन को 2012 में ही उनके साथ जब करार खतम हुआ था, तभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स से हटा दिया था.यहाँ  तक कि फेसबुक से भी सारे ऐड हटा दिया था कंपनी ने.”

यह भी पढ़े: धोनी दी अनटोल्ड स्टोरी के बेस्ट सात डायलॉग्स, जों आप हर बात सुनना चाहेंगे

इसके आगे अग्रवाल ने कहा, कि “धोनी बिना किसी रीज़न और सबूत के फालतू में भय उत्पन्न करा रहे हैं और डरा रहें हैं जबकि ऐसा कुछ नही हैं.”

उन्होंने यह भी कहा, कि “उनकी कंपनी ने उनके नाम के सारे ऐड बंद कर दिए थे, लेकिन फेसबुक उनके पोस्ट डाला करता था और इसको भी उन्होंने बंद करा दिया था. लेकिन फिर भी धोनी ने केस किया.”

धोनी के काउंसलर ने बताया कि कोर्ट में इस केस कि अगली सुनवाई 24 जनवरी को है.

 

Related posts