गंभीर ने खुदके और उथप्पा के विकेट को बताया मैच में हार का बड़ा कारण | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गंभीर ने खुदके और उथप्पा के विकेट को बताया मैच में हार का बड़ा कारण 

गंभीर ने खुदके और उथप्पा के विकेट को बताया मैच में हार का बड़ा कारण

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में हार झेलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि पंजाब के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और आसानी से रन नहीं दिए। गंभीर का मानना है कि उनका और रॉबिन उथप्पा का आउट होना मैच का टर्निग प्वाइंट साबित हुआ।  लगातार शर्मनाक प्रदर्शन के बाद विराट कोहली ने दिया ऐसा भावुक संदेश, पढ़कर आपकी आँखे भी हो जाएँगी नम

पंजाब ने कोलकाता को जीत के लिए 168 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन कोलकाता का मजबूत बल्लेबाजी क्रम पंजाब के गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के सामने जरूरी रन नहीं जुटा सका। कोलकाता के लिए क्रिस लिन ने अर्धशतकीय पारी खेली, हालांकि उनके अलावा कोई अन्य बल्लेबाज विकेट पर अपने पैर नहीं जमा सका।

मैच के बाद गंभीर ने कहा, “हमने अच्छी शुरुआत की। मेरा मानना है कि मेरा और रॉबिन का आउट होना मैच का टर्निग प्वाइंट रहा। पंजाब के गेंदबाजों को जीत का श्रेय देना होगा। उन्होंने कभी आसानी से रन नहीं दिए। मेरा मानना है कि खाली निकली गेंदों ने अंतर पैदा किया”  विडियो : आउट होने के बाद भी युवराज, रविन्द्र जडेजा और डेविड वार्नर जैसे दिग्गजों की श्रेणी में शामिल हुए शेल्डन जैक्सन

गंभीर ने पंजाब के खिलाफ सिर्फ आठ रन बनाए, जबकि उथप्पा खाता भी नहीं खोल पाए थे। उन्होंने सुनील नरेन से पारी की शुरुआत कराने के फैसले का बचाव किया।

कोलकाता के कप्तान ने कहा, “आप कह सकते हैं कि मुझे पारी की शुरुआत करनी चाहिए थी और उथप्पा को तीसरे नंबर पर आना चाहिए था। लेकिन हमने सोचा था कि सुनील अच्छे और तेज शॉट लगा रहे हैं। आने वाले मैचों में हम दूसरे समीकरण के बारे में सोच सकते हैं।”

Related posts