विराट कोहली की तरह ही 'हीरो' बना हुआ है उनका यह हमशक्ल, पुलिसवाले करते हैं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली की तरह ही ‘हीरो’ बना हुआ है उनका यह हमशक्ल, पुलिसवाले करते हैं सुरक्षा 

विराट कोहली की तरह ही ‘हीरो’ बना हुआ है उनका यह हमशक्ल, पुलिसवाले करते हैं सुरक्षा

यदि आप भारतीय कप्तान विराट कोहली के सबसे बड़े फैन है, और ऐसे में आपको कही सड़क, दूकान या मॉल में वो देखने को मिल जाये तो आप कैसा रिएक्शन देंगे, भारतीय कप्तान एक ऐसे खिलाड़ी बन गए है जिनका हर कोई अनुकरण करना चाहता है, लेकिन उनका एक हमशक्ल ऐसा भी है, जिसका खुद लोग अनुकरण करते है. जेसीबी में जूनियर इंजीनियर के रूप में काम कर रहे सौरभ गाडे को विराट कोहली के हमशक्ल होने का बहुत फायदा मिल रहा है.

ऐसे बदल गई सौरभ की जिंदगी

विराट कोहली

2019 की शुरुआत में उनकी जिंदगी में एक अहम मोड़ तब आया जब एक स्थानीय विधायक ने उन्हें देखा और अपने चुनाव प्रचार के लिए बुलाया, पंचायत चुनाव में एक उम्मीदवार ने भारतीय कप्तान को अपनी रैली में मुख्य अतिथि के रूप में दिखाने के लिए कोहली के हमशक्ल को प्रसिद्धि दिलाई, इसके बाद उस रैली में कई लोग कोहली के हमशक्ल को कोहली समझ कर उनको सेलेब्रिटी फील दे रहे थे.

द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने बताया कि,

“कॉलेज में मेरा दोस्त कहता था कि मैं कोहली की तरह दिखता हूँ, मेरे एक मित्र ने एक फोटो ली थी जिसे शिरूर के एक विधायक ने देखा, उसने मुझे फोन किया और मुझे सरपंच की रैली में जाने के लिए कहा क्योंकि वह उम्मीदवार को जानता था. इस रैली में आए लोगों ने मुझे विराट जैसा ही प्यार दिया था.”

विराट कोहली से अभी भी नहीं हुई है मुलाकात

विराट कोहली

विराट की तरह होने का फायदा तो सौरभ को बहुत मिला, लेकिन आज तक उनको असली विराट कोहली से मिलने का मौका नहीं मिला है, जिस समय भारत और वेस्टइंडीज ने पुणे में एकदिवसीय मैच खेला था, तब सौरभ विराट से मिलने गए थे लेकिन कोहली से मुलाकात नहीं हो पाई थी.

इस मैच के बीच में भी एक स्टैंड की भीड़ ने सौरभ को घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे, प्रशंसकों के बीच उत्साह इस कदर था कि कांस्टेबल और एक इंस्पेक्टर को सौरभ की सुरक्षा करनी पड़ी थी.

गुरुवार से पुणे में होने वाले दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम का सामना दक्षिण अफ्रीका से होने के साथ, गेट के पास कोहली से मिलने की अपनी इच्छा को पूरा करने का एक और मौका होगा.

Related posts