बिग-बैश 7 में इस 46 साल के खिलाड़ी को मेलबर्न रेनेगेड्स ने किया अपनी टीम में शामिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बिग-बैश 7 में इस 46 साल के खिलाड़ी को मेलबर्न रेनेगेड्स ने किया अपनी टीम में शामिल 

बिग-बैश 7 में इस 46 साल के खिलाड़ी को मेलबर्न रेनेगेड्स ने किया अपनी टीम में शामिल

ऑस्ट्रेलिया में अब कुछ ही दिनों में बिग-बैश लीग के सातवें सीजन की शुरूआत होने वाली है। इस टी-20 क्रिकेट लीग को लेकर बिग-बैश में शामिल सभी टीमें अपना अंतिम रूप देने की तैयारी कर रही हैं। इसी में से एक बिग-बैश की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स ने भी अपनी तैयारियों को लेकर अंतिम रूप देने की तैयारी में है।

मेलबर्न रेनेगेड्स ने बिग बैश लीग के सातवें सीजन के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें उन्होनें अपने वरिष्ठ स्पिन गेंदबाज ब्रेड हॉग को शामिल किया है।

बिग-बैश 7 में इस 46 साल के खिलाड़ी को मेलबर्न रेनेगेड्स ने किया अपनी टीम में शामिल 1

46 साल के ब्रेड हॉग मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम में शामिल

मेलबर्न रेनेगेड्स ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज 46 साल के ब्रेड हॉग को टीम में जगह दी है। ब्रेड हॉग अपनी चाइनामैन गेंदबाजी से टी-20 क्रिकेट में जबरदस्त हिट गेंदबाज माने जाते हैं, जिनकी गेंदो पर शॉट्स खेलना आसान नहीं रहता है। ऐसे में मेलबर्न रेनेगेड्स ने इस वरिष्ठ गेंदबाज की उपयोगिता को ध्यान में रखते हुए 46 साल के होने के बाद भी टीम में शामिल किया है।

बिग-बैश 7 में इस 46 साल के खिलाड़ी को मेलबर्न रेनेगेड्स ने किया अपनी टीम में शामिल 2

अब मैदान में उतरने का नहीं हो सकात और इंतजार

मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम में शामिल होने को लेकर ब्रेड हॉग ने भी खुशी जतायी है। ब्रेड हॉग ने इसको लेकर कहा कि

“मेलबर्न को देखो में वापस आ रहा हूं। मैं आखिरी बीबीएल सीजन में शानदार रहा था और इस प्रतिस्पर्धा की आग में जोरदार तरीके से जला। मैं अब मेलबर्न के लिए खेलने को लेकर फिर से मैदान में उतरने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।”

बिग-बैश 7 में इस 46 साल के खिलाड़ी को मेलबर्न रेनेगेड्स ने किया अपनी टीम में शामिल 3

अगर शरीर ने दिया साथ तो खेलूंगा 50 की उम्र तक

ब्रेड हॉग ने खेलने को लेकर आगे कहा कि “अब तो मैं बस केवल खेलना ही चाहता हूं। मैं इससे कोई मतलब नहीं है कि कहां और कौन मुझे चाहता है। जब तक हो सकेगा मैं तो इसे इंजॉय करूंगा। मैं तो 50 की सीमा को भी पार करना चाहती हूं अगर मेरे शरीर ने मुझे साथ दिया तोअगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर ये नहीं होगा। अगर बल्लेबाज मेरे ऊपर हावी होने लगेगा तो मैं मुझे टीम से बाहर किया जाएगा। मैं चाहता हूं कि मेरा करियर बिगबैश खेलते हुए समाप्त हो।”

बिग-बैश 7 में इस 46 साल के खिलाड़ी को मेलबर्न रेनेगेड्स ने किया अपनी टीम में शामिल 4

बिगबैश के इस सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम इस प्रकार है।

ड्वेन ब्रावो, मैथ्यू वेड, क्रिस ट्रिमैन, केमरून व्हाइट, केन रिचर्डसन, जेम्स पेटिनसन, सुनिल नरेन, टिम लुडमैन, मरकस हैरिस, एरोन फिंच , ब्रेड हॉग, ड्वेन ब्रावो

Related posts

Leave a Reply