SAvIND: सुरेश रैना ने खुद खोला राज, बताया वो वजह जिसकी वजह से विराट उन्हें अपनी जगह तीसरे नम्बर पर करा रहे बल्लेबाजी

ashutosh / 23 February 2018

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कल टी-20 सीरीज का फाइनल मैच खेला जाएगा. जहाँ एक तरफ भारत पहली बार साउथ अफ्रीका में टी-20 सीरीज अपने नाम करने की कोशिश करेगा. वही साउथ अफ्रीका इस मैच को जीत कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. वही इस मैच से पहले मीडिया से बात करने सुरेश रैना आए. जहाँ उन्होंने बताया कि किस वजह से उन्हें नंबर-3 पर बल्लेबाज़ी करने आ रहे है.

विराट कोहली ने मुझ पर भरोसा जताया है 

टी-20 सीरीज में शामिल किये गए सुरेश रैना को अभी तक सीरीज में तीसरे पर बल्लेबाज़ी करने का मौका मिला है. ऐसे में जब उनसे ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, कि
“विराट ने मुझ पर भरोसा जताया है. अगर आप आखिरी के दो मैच देखेंगे तो आप पाएँगे कि हमने उनके गेंदबाजों पर शुरूआती 6 ओवर में आक्रमण किया है. टी-20 गेम्स में ये बहुत जरूरी हो जाता है, कि आप पॉवरप्ले में अच्छे करे. हमने शुरूआती दो मैचों में अच्छा भी किया था.उम्मीद है कि हम आखिरी मैच भी अच्छा करेंगे. ” 

वही उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि

“शुरुआत के 6 ओवर में आप को बड़े शॉट्स लगाने होते है. ऐसे में कभी-कभी आप को सफलता मिलती है, कभी नही मिलती है. लेकिन अगर आप के पास मजबूत माध्यमक्रम हो तो आप खतरा उठा सकते है.”

हमारे लिए हर मैच जरूरी है 

वही आखिरी मैच को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, कि

“हमारे लिए हर मैच महत्त्वपूर्ण है. विराट ने टीम को बहुत अच्छे से लीड किया है. उसने टेस्ट सीरीज में बहुत अच्छा किया है. वही हमने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहली बार वन डे सीरीज में भी कब्ज़ा कर लिया है.”

वही उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, कि

“ड्रेसिंग रूम में हम एक दूसरे की सफलता का आनंद उठा रहे है. हमे यहाँ से बहुत आगे जाना है. इसके बाद हम सिर्फ एक मैच खेलेंगे. उसके बाद निदाहस ट्राफी खेलनी है. वही उसके बाद आईपीएल खेलना है. ऐसे में हमे खुद को फ्रेश रहना है और लगातार जीत हासिल करते रहना है.”