मुंबई इंडियंस विस्फोटक बल्लेबाज को रिलीज कर पुराने खिलाड़ी को कर सकती है ट्रेड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस विस्फोटक बल्लेबाज को रिलीज कर पुराने खिलाड़ी को कर सकती है ट्रेड 

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस विस्फोटक बल्लेबाज को रिलीज कर पुराने खिलाड़ी को कर सकती है ट्रेड

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 को अपने नाम किया था। टीम टूर्नामेंट की सबसे फ्रेंचाइजी है और अगले सीजन में भी इस क्रम को जारी रखना चाहेगी। टीम ने ट्रेड में दिल्ली कैपिटल्स से तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को अपने साथ जोड़ा है। उनके टीम में शामिल होने से मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी काफी मजबूत हो जाएगी।

मुंबई इंडियंस कर सकती है रिलीज

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस विस्फोटक बल्लेबाज को रिलीज कर पुराने खिलाड़ी को कर सकती है ट्रेड 1

मुंबई इंडियंस अपने सलामी बल्लेबाज इवेन लुईस को रिलीज कर सकती है। उन्होंने आईपीएल 2018 की नीलामी में लुईस को अपने साथ जोड़ा था। 2019 में क्विंटन डी कॉक के आने के बाद उन्हें खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला।

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट को माने तो मुबंई इंडियंस लुईस को रिलीज कर सकती है। टीम ने उन्हें 3.8 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था। पहले सीजन में 13 मैचों में उनके बल्ले से 382 रन निकले थे। रोहित शर्मा और डी कॉक के अलावा मुंबई के पास ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और आदित्या तारे के रूप में सलामी बल्लेबाज मौजूद हैं।

एक और तेज गेंदबाज को शामिल करेगी?

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस विस्फोटक बल्लेबाज को रिलीज कर पुराने खिलाड़ी को कर सकती है ट्रेड 2

मुंबई इंडियंस राजस्थान से तेज गेंदबाज धवन कुलकर्णी को ट्रेड कर सकती है। मुंबई के घरेलू खिलाड़ी कुलकर्णी ने आईपीएल 2009 से 2013 तक मुंबई इंडियंस के लिए खेला था। उनके बाद नीलमी में राजस्थान ने उन्हें खरीद लिया था।

आईपीएल 2018 की नीलामी में राजस्थान ने आरटीएम लगाकर कुलकर्णी को 75 लाख में अपने साथ जोड़ा था। उन्होंने अभी तक 90 आईपीएल मैच खेले हैं और इसमें उनके नाम 86 विकेट दर्ज हैं। पिछले दो सीजन में आरआर के लिए उन्हें 18 मैच में 10 विकेट मिले थे।

19 दिसंबर को नीलामी

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस विस्फोटक बल्लेबाज को रिलीज कर पुराने खिलाड़ी को कर सकती है ट्रेड 3

आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को होने वाली है। मुंबई इंडियंस ने इससे पहले ही कई खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ लिया है। हालाँकि, कई खिलाड़ियों को रिलीज भी कर सकते हैं।

14 नवंबर यानी आज खिलाड़ियों को ट्रेड करने की आखिरी तारीख है। कल से रिलीज खिलाड़ियों की सूची आनी शुरू हो जाएगी। आईपीएल 2020 अप्रैल और मई के महीने में खेला जायेगा।

Related posts