आखिर स्टेडियम में बैठी नीता अंबानी अपनी टीम को जीतते हुए क्यों नहीं देख पाई?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आखिर स्टेडियम में होने के बाद भी क्यों मुंबई इंडियन्स को जीतता हुआ नहीं देख पाई नीता अंबानी, ये रही वजह 

आखिर स्टेडियम में होने के बाद भी क्यों मुंबई इंडियन्स को जीतता हुआ नहीं देख पाई नीता अंबानी, ये रही वजह

रविवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई के सुपर किंग्स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, जिस रोमांच की दर्शकों द्वारा इस मैच में आशा की जा रही थी, उसी आशा के अनुरुप इस मैच में रोमांच देखने को मिला. आखिरी गेंद पर इस मैच का निर्णय हो सका, जब आखिरी गेंद पर लसिथ मलिंगा ने शार्दुल ठाकुर को पगबाधा कर पवेलियन वापस भेज दिया और मुंबई के इंडियंस को 1 रन से जीत मिल गई.

मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए इस मुकाबले में मैच में रोमांच की पराकाष्ठा पार हो गई, लोग स्टेडियम में बैठे हुए अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए नजर आएं. इसी बीच मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी भी टीम के लिए दुवा करती हुई नजर आईं.

नीता अंबानी ने किया खुलासा, कहा कि टीम को जीतते हुए नहीं देख पाईः

लेकिन मैच के बाद जो उन्होंने खुलासा किया उसको जानकर आप हैरान हो जाएंगे. बकौल नीता अंबानी मैंने आखिरी ओवर के मैच को देखा ही नहीं, यहीं नहीं मैंने आखिरी गेंद भी नहीं देखी.  इस बात को खुलासा उन्होंने मैच के बाद खुद किया. इसके बाद टीम को उन्होंने जीत की बधाई दी, और रोहित शर्मा के कुशल नेतृत्व की सराहना की.

आखिर स्टेडियम में होने के बाद भी क्यों मुंबई इंडियन्स को जीतता हुआ नहीं देख पाई नीता अंबानी, ये रही वजह 1

मुंबई ने इस फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 149 रन का छोटा स्कोर खड़ा किया, जिसको मुंबई के गेंदबाजों ने डिफेंड भी कर लिया, जसप्रीत बुमराह ने अपने ओवरों में मात्र 14 रन दिए. इन्हीं की गेंदबाजी से जीत की नींव पड़ी. चेन्नई की ओर से शुरुआत से लेकर अंत तक वाटसन ही टीम के लिए संघर्ष करते हुए नजर आएं, लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम आखिरी ओवर में 9 रन भी नहीं बना सकी.

आखिर स्टेडियम में होने के बाद भी क्यों मुंबई इंडियन्स को जीतता हुआ नहीं देख पाई नीता अंबानी, ये रही वजह 2

Related posts