मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एकतरफा मैच खेला गया। पहले मुंबई ने टॉस जीता और फिर 10 विकेट से मुंबई ने मैच को भी जीत दिला। इस जीत के साथ अब मुंबई प्वॉइंट्स टेबल में नंबर-1 पर पहुंच गई है। तो आइए अब आपको बताते हैं कि इस मैच के बाद ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में कौन आगे निकला है।

क्विंटन डी कॉक ऑरेन्ज कैप की रेस में नंबर-5 पर पहुंची

CSKvsDC: चेन्नई-मुंबई के मैच के बाद कौन निकला ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में आगे, जानिए ताजा आंकड़े 1

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों की धुलाई करते हुए मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 37 गेंदों पर 5 छक्के व 6 चौकों की मदद से 68 रन बनाए और पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। अभी भी 10 मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने 540 रन बनाए हैं ऑरेन्ज कैप की रेस में नंबर-1 पर हैं।

CSKvsDC: चेन्नई-मुंबई के मैच के बाद कौन निकला ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में आगे, जानिए ताजा आंकड़े 2

इसके बाद दूसरे नंबर पर 465 रनों के साथ, दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन हैं। तीसरे नंबर पर हैं पंजाब के दूसरे ओपनर मयंक अग्रवाल, जिन्होंने 398 रन बनाए हैं। चौथे नंबर पर हैं चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डु प्लेसिस 375 रन के साथ हैं।

पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर आए जसप्रीत बुमराह

मुंबई इंडियंस

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट हासिल किए और 4 विकेट ट्रेंट बोल्ट ने चटकाए। इसी के साथ अब बुमराह 17 विकेट के साथ दूसरे नंबर पर और 16 विकेट के साथ तीसरे नंबर पर हैं ट्रेंट बोल्ट।

साथ ही राहुल चाहर ने भी 2 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया और अब वह पर्पल कैप की रेस में 13 विकेट के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा 21 विकेट के साथ अभी भी पर्पल कैप की लिस्ट में नंबर-1 पर काबिज हैं।