श्रीलंका के विरुद्ध खेलनी वाली ‘प्राइम मिनिस्टर XI’ के कोच नियुक्त किये गए माइकल क्लार्क | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के विरुद्ध खेलनी वाली ‘प्राइम मिनिस्टर XI’ के कोच नियुक्त किये गए माइकल क्लार्क 

श्रीलंका के विरुद्ध खेलनी वाली ‘प्राइम मिनिस्टर XI’ के कोच नियुक्त किये गए माइकल क्लार्क

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के वर्षो बाद पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क अब ऑस्ट्रेलियन प्राइम मिनिस्टर XI टीम की कोचिंग करेंगे. टी-ट्वेंटी मैच में प्राइम मिनिस्टर XI का सामना श्रीलंका से कैनबेरा के मैदान पर होगा.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने अपने सोशल मीडिया ट्वीटर अकाउंट से इस खबर की पुष्ठी किया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का धन्यवाद किया.

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की आधाकारिक वेबसाइट से क्लार्क ने कहा, टीम में अनुभवी खिलाड़ियों और कुछ रोमांचक युवा प्रतिभा का एक बहुत अच्छा मिश्रण है. मैं अपने करियर के दौरान टीम के कप्तान एडम वोज़ेस सहित कई खिलाड़ियों के साथ खेला हूँ. मैं टीम के साथ काम करने के अवसर के लिए उत्साहित हूँ”. बैंगलोर में भारतीय टीम के जीत के हीरो चहल ने दिया युवराज सिंह को मज़ेदार इंटरव्यू

35 वर्षीय पूर्व विश्वकप विजेता कप्तान क्लार्क मौजूदा समय में चैनल 9 की कमेंट्री टीम के सदस्य हैं. वर्ष 2015 इंग्लैंड के विरुद्ध खेली गई एशेज सीरीज के दौरान 3-2 की हार के बाद अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था.

इससे पहले मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया को 5वीं बार विश्वकप जिताने के बाद क्लार्क ने एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लिया था.  विडियो : सुरेश रैना ने बैंगलोर में फिर साबित किया उनसे बेहतरीन फील्डर और कोई नहीं

प्राइम मिनिस्टर XI के कप्तान एडम वोज़ेस, जॉर्ज बेली और जेम्स पैटिसन कुछ ऐसे नाम है, जो पहले अंतराष्ट्रीय में माइकल क्लार्क के साथ खेल चुके हैं.

प्राइम मिनिस्टर XI टीम:-

एडम वोज़ेस(कप्तान), जॉर्ज बेली, जो बर्न्स, एलेक्स करी, अर्जुन नायर, जेम्स पैटिसन, विल पुकोवसकी, जैसन संघा, डी’अरचय शोर्ट, हेनरी थोर्नटन, डेनियल वोर्रेल्ल, मैथ्यू गिकेस (12वे खिलाड़ी)

Related posts