भारत के जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के कायल हुए माइकल क्लार्क

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND- माइकल क्लार्क ने कहा अगर जसप्रीत बुमराह करें ऐसा तो बन सकते हैं तीनों फ़ॉर्मेट के नम्बर एक गेंदबाज 

AUSvsIND- माइकल क्लार्क ने कहा अगर जसप्रीत बुमराह करें ऐसा तो बन सकते हैं तीनों फ़ॉर्मेट के नम्बर एक गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 151 रन पर समेट दिया।

जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन के कायल हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने खतरनाक गेंदबाजी का प्रदर्शन यहां भी जारी रखा और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पूरी तरह से नतमस्त कर दिया।

AUSvsIND- माइकल क्लार्क ने कहा अगर जसप्रीत बुमराह करें ऐसा तो बन सकते हैं तीनों फ़ॉर्मेट के नम्बर एक गेंदबाज 1

जसप्रीत बुमराह ने पहली पारी में 33 रन देकर 6 विकेट लेते हुए अपने अब तक के टेस्ट करियर की सबसे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की। जसप्रीत बुमराह की इस शानदार गेंदबाजी के ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच माइकल क्लार्क कायल हो गए हैं।

माइकल क्लार्क ने माना बुमराह अगले कुछ समय में तीनों ही प्रारूपों में बनेंगे सर्वश्रेष्ठ

माइकल क्लार्क ने जसप्रीत बुमराह को मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज करार देते हुए जमकर तारीफ की। माइकल क्लार्क ने कहा कि

“उनके साथ खेलना और उनका कप्तान होना दिलचस्प होगा। उन पर दबाव या अपेक्षाओं का कोई असर नहीं पड़ता। वो सीखना चाहते हैं और बहुत मेहनत करते हैं।”

 

AUSvsIND- माइकल क्लार्क ने कहा अगर जसप्रीत बुमराह करें ऐसा तो बन सकते हैं तीनों फ़ॉर्मेट के नम्बर एक गेंदबाज 2

साथ ही माइकल क्लार्क ने आगे कहा कि

“वो जल्दी ही दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनेंगे। अगले कुछ महीनों में बुमराह तीनों ही प्रारूपों में दुनिया के नंबर एक गेंदबाज बनेंगे।”

इस साल खूब चल रहा है जसप्रीत का जलवा

जसप्रीत बुमराह इस सीरीज में अब तक शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने इस सीरीज में अब तक मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी तक अपने नाम 17 विकेट कर लिए हैं।

Ashwin will play an important role in the fourth innings: Bumrah

इतना नहीं इस सीरीज के साथ ही इस साल भी जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का जलवा देखने को मिला है। उन्होंने इससे पहले इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भी बेहतरीन गेंदबाजी से अपने आपको टेस्ट में भी बेस्ट साबित किया है।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts