माइकल वॉन के बाद माइकल क्लार्क ने भी विराट कोहली को माना वनडे का बेस्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के 34 वें शतक पर उन्हें दिया ये नया नाम 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के 34 वें शतक पर उन्हें दिया ये नया नाम

भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी रन मशीन विराट कोहली का बल्ला कोहराम मचा रहा है। विराट कोहली के बल्ले से तो पिछले 9 सालों से यानि उनके क्रिकेट करियर के शुरू होने के बाद से रनों बारिश सी हो रही है। विराट कोहली अपने इंटरनेशनल करियर में इस तरह से रन बनाते-बनाते आज उस स्तर पर पहुंच गए हैं, जहां पर विराट कोहली का हर एक रन उनके नाम के साथ किसी ना किसी तरह का रिकॉर्ड की कहानी लिखता जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के 34 वें शतक पर उन्हें दिया ये नया नाम 1

विराट कोहली कायम कर रहे हैं रिकॉर्ड का शिखर

विराट कोहली वनडे क्रिकेट में तो ऐसा कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं कि खुद रिकॉर्ड पुरूष बन बैठे हैं। विराट कोहली वनडे क्रिकेट करियर में अपनी हर मैच और हर पारी के साथ दूसरे बल्लेबाजों के लिए चुनौतीभरे रिकॉर्ड को स्थापित कर रहे हैं।

विराट कोहली शतक तो ऐसे बना रहे हैं मानो शतक बनाना कोई खेल नहीं बल्कि मजाक बनकर रह गया है। जिस तरह से हर मैच में दूसरे खिलाड़ियों से कुछ रनों की उम्मीद लगी रहती है उसी तरह से अब तो विराट कोहली के बल्लेबाजी के लिए उतरने के साथ ही शतक की उम्मीद लगी रहती है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के 34 वें शतक पर उन्हें दिया ये नया नाम 2

 

माइकल वॉन ने विराट कोहली को बताया शतकों की मशीन

विराट कोहली ने अपने वनडे क्रिकेट करियर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में एक और शतक लगाया। विराट कोहली ने केपटाउन वनडे में 160 रनों की बेहतरीन पारी खेल अपने वनडे करियर का 34वां शतक पूरा किया। और अब तो कोहली को रन मशीन कहने की बजाय शतक की मशीन तक कहा जाने लगा है। इंग्लैंड के महान बल्लेबाज रहे माइकल वॉन ने विराट कोहली को शतक की मशीन का नाम दे दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के 34 वें शतक पर उन्हें दिया ये नया नाम 3

तो माइकल क्लार्क ने कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात

माइकल वॉन ने विराट कोहली को वनडे क्रिकेट के ऑलटाइम का सबसे बड़ा बल्लेबाज बताया। अभी माइकल वॉन की तारीफ की खबरें सुर्खियों में ही हैं और वहीं ऑस्ट्रेलिया के विश्वविजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने भी विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है। माइकल क्लार्क ने सीधेतौर पर विराट कोहली को वनडे क्रिकेट इतिहास का सबसे महान बल्लेबाज करार दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के 34 वें शतक पर उन्हें दिया ये नया नाम 4

क्लार्क ने कोहली को वनडे क्रिकेट का ऑल टाइम ग्रेट करार दिया

माइकल क्लार्क ने विराट कोहली की केपटाउन में खेली गई जबरदस्त पारी के बाद ट्वीट किया और विराट कोहली को लेकर बड़े बोल बोले हैं। माइकल क्लार्क ने अपने ट्वीट में विराट कोहली के लिए लिखा है कि “विराट कोहली ऑलटाइम वनडे क्रिकेट के महान बल्लेबाज हैं।”

Related posts

Leave a Reply