विडियो: जब सहवाग ने कर दी क्लार्क की बोलती बंद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो: जब सहवाग ने कर दी क्लार्क की बोलती बंद 

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग वैसे तो काफी गम्भीर खिलाड़ी माने जाते है,कभी भी सहवाग की किसी खिलाड़ी से लड़ने की घटना सामने नहीं आती है, जब भी कोई खिलाड़ी सहवाग को कुछ बोलता है वो हमेशा उसे बल्ले से ही जबाब देते है, और ये सब सचिन के साथ रहने और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय क्रीज और ड्रेसिंग रूम में बिताने की वजह से है.

लेकिन अभी यहाँ हम जो घटना प्रदर्शित कर रहे है, उसकी विडियो देखकर आप को यकीन हो जायेगा, कि क्रिकेट इतिहास में सहवाग के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं है, जो किसी की टिप्पड़ी का इतना सटिक जबाब दे सके.

इस घटना की जिक्र खुद सहवाग ने कामेडी के चर्चित शो कामेडी नाईट विथ कपिल से की थी,सहवाग इस शो में सुनील गवास्कर के साथ आये हुए थे, और तब उन्होंने सिद्धू के साथ इस घटना की जिक्र करते हुए कहा:

“हम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गये हुए थे, माइकल क्लार्क उस समय ऑस्ट्रेलिया में नया खिलाड़ी आया हुआ था, और वो बार बार सचिन को बोल रहा था, तुम खेलते नहीं हो आराम करते रहते हो बुढ्ढे हो गये हो, मै तेंदुलकर के साथ मैदान में बल्लेबाज कर रहा था, मैंने उससे पूछा तुम्हारी उम्र कितनी है, उसने कहा 24 साल, मैंने कहा तुम्हारे साथ के खिलाड़ी तुम्हे पपी बुलाते है, उसने कहा हाँ, तो मैंने कहा किस नस्ल के हो. उसके बाद दोबारा उसने पुरे मैच के दौरान कुछ भी नहीं बोला.” 

यहाँ वो विडियो प्रदर्शित की गयी है:

Related posts

Leave a Reply