CWC 2019- माइकल होल्डिंग ने भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को बताया एक्स-फैक्टर 1

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जाने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए इसमें शामिल होने वाली सभी टीमें पूरी तरह से तैयार हैं। 30 मई से खेले जाने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए दावेदार टीमों की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम को हर कोई सबसे आगे मान रहा है।

भारतीय टीम में हैं विश्व चैंपियन बनने का मद्दा

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले कुछ सालों से जबरदस्त प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम विश्व क्रिकेट में सबसे सफलतम टीमों में से एक साबित हुई है।

CWC 2019- माइकल होल्डिंग ने भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को बताया एक्स-फैक्टर 2

तभी तो हर कोई यहां भारतीय टीम को फेवरेट होने की बात कह रहा है। क्योंकि विश्व कप में जो भारतीय है उनमें एक से एक मैच विनर खिलाड़ी हैं। जो अपने अकेले के बूते टीम को सफलता दिला सकते हैं।

माइकल होल्डिंग ने भारत के कोहली-बुमराह को बताया एक्स फैक्टर

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी रहे माइकल होल्डिंग ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय टीम को फेवरेट मान रहे हैं और साथ ही भारत की जीत के लिए दो सबसे बड़े खिलाड़ियों का जिक्र किया।

CWC 2019- माइकल होल्डिंग ने भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को बताया एक्स-फैक्टर 3

माइकल होल्डिंग ने विश्व कप में भारतीय टीम के एक्स फैक्टर के रूप में दो खिलाड़ियों का नाम बताया है। माइकल होल्डिंग ने कहा कि

“मैं दो नामों का उल्लेख करूंगा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह। इन दोनों खिलाड़ियों के पास भारतीय टीम को विश्व कप जीताने के उत्कृष्ट गुण हैं।”

इंग्लैंड और भारत की टीमें विश्व कप जीते तो नहीं होगा आश्चर्य

CWC 2019- माइकल होल्डिंग ने भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को बताया एक्स-फैक्टर 4

इसके साथ ही माइकल होल्डिंग ने आगे कहा कि

“अगर भारत या इंग्लैंड चैंपियनशिप जीतते हैं तो मुझे आश्चचर्य नहीं होगा। इंग्लैंड आईसीसी की टॉप वनडे रैंकिंग टीम है। भारत भी अच्छी रही है। वो सुसंगत टीम हैं उन्हें अच्छा खिलाड़ी मिले हैं। चैंपियन टीम को दबाव में खेलना का पता होना चाहिए। अगर इंग्लैंड या भारत इस बार विश्व कप जीतते हैं, तो मुझे मुझे आश्चर्य नहीं होगा।”

होल्डिंग ने इंग्लैंड की तारीफ करते हुए कहा कि

“इंग्लैंड घर में खेल रहा है। उन्होंने हाल ही ममें वनडे क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके पास वास्तव में संतुलित टीम है।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।