'भूल जाओ तुम शादीशुदा हो और तुम्हारी बच्ची है...' माइकल वॉन ने दी विराट कोहली को अजीब सलाह
'भूल जाओ तुम शादीशुदा हो और तुम्हारी बच्ची है...' माइकल वॉन ने दी विराट कोहली को अजीब सलाह

आईपीएल का मौजूदा सीजन आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद निराशाजनक रहा है और अब तक उनके बल्ले से एक भी बड़ी पारी नहीं निकल सकी है. लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट को तमाम पूर्व क्रिकेटर्स और क्रिकेट पंडित हर तरह की सलाह दे चुके हैं, लेकिन इस साल उनके लिए कुछ भी काम नहीं आ रहा है. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी पूर्व भारतीय कप्तान को एक अजीबोगरीब सलाह देते हुए नज़र आए हैं.

वॉन ने विराट को दी अजीब सलाह

Virat Kohli
Virat Kohli

हाल ही में क्रिकबज के साथ की गई एक बातचीत के दौरान वॉन ने विराट कोहली को सलाह देते हुए कहा कि,

“मुझे लगता है कि फाफ डु प्लेसी ने विराट से बात की होगी और कहा होगा कि 10 साल पहले के समय में चले जाओ, जब तुम्हारी यह प्रोफाइल नहीं थी. जब तुम शादीशुदा नहीं थे, जब तु्म्हारी बच्ची नहीं थी. तुम मैदान पर जाओ, रन बनाओ और मजे लो. अपनी उम्र भूल जाओ, और यह भी भूल जाओ कि तुमने अभी तक क्या कुछ किया है.”

विराट को एक अच्छी शरुआत की जरूरत

Virat Kohli
Virat Kohli

पूर्व बल्लेबाज़ ने आगे कहा कि,

“अगर वह 35 तक पहुंच जाते हैं, तो मुझे लगता है कि वह बड़ा स्कोर बनाएंगे. शुरुआत के शून्य से 10 रन उनके लिए मुश्किल साबित हो रहे हैं. वह थोड़ा युवा होकर सोचें और उसके बाद वह काफी खतरनाक साबित होंगे.”

विराट के खराब प्रदर्शन का असर अब उनकी टीम पर भी दिखने लगा है, जो प्लेऑफ़ में अपनी जगह बनाने के लिए काफी स्ट्रगल करती हुई नज़र आ रही है. इस समय आरसीबी की टीम पॉइंट्स टेबल में 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बनी हुई है, ऐसे में उन्हें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपना आखिरी मुकाबला हर हाल में जीतना ही होगा.