माइकल वॉन

एडिलेट टेस्ट मैच में जब भारतीय क्रिकेट टीम 36 रनों पर ऑलआउट हो गई थी और शर्मनाक हार दर्ज की थी। इसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत के टेस्ट सीरीज में 4-0 से हारने की भविष्यवाणी की थी। लेकिन भारतीय टीम ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के साथ सीरीज में वापसी ही नहीं की बल्कि 2-1 से सीरीज को अपने नाम कर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को भी अपने पास बरकरार रखा है।

माइकल वॉन निकले दल बदलू

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अक्सर अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया पर खबरों में बने रहते हैं। टेस्ट सीरीज के शुरुआती मौके पर माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की थी कि भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज को 4-0 से हार जाएगी। मगर अब जबकि भारत टेस्ट सीरीज को 2-1 से जीत चुका है, तो माइकल वॉन के तो बोल ही बदल गए।

जी हां, वॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत के खिलाड़ी अपने शॉट्स खेलते दिख रहे हैं, तो वहीं वह ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। भले ही इस ट्वीट में वॉन ने शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है, लेकिन उन्होंने  इशारों-इशारों में ऑस्ट्रेलिया को धो दिया है।

विराट कोहली की जगह रहाणे को कप्तान बनाने की मांग

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने जब गाबा टेस्ट को ऐतिहासिक तरीके से जीतकर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को अपने नाम किया है। तभी से सोशल मीडिया पर तमाम क्रिकेट फैंस टेस्ट फॉर्मेट में रहाणे को कप्तान बनाने की मांग करते नजर आए रहे हैं। इस बीच माइकल वॉन भी रहाणे को कप्तानी देने की बात करते नजर आए।

उन्होंने ट्वीट किया है, ‘मुझे लगता है कि मैं वास्तव में अजिंक्य रहाणे को कप्तान के रूप में रखने पर विचार किया जा सकता है। इसकी अनुमति बीसीसीआई दे। विराट कोहली केवल बल्लेबाज के तौर पर और भी खतरनाक हो सकते हैं। रहाणे की अविश्वसनीय उपस्थिति और उसके (कप्तानी) बारे में शानदार अनुभव है।’