मैदान में आकर अंपायर से बहस करने पर माइकल वॉन ने की धोनी की आलोचना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- कैप्टन कूल गुस्सा होकर डगआउट छोड़ मैदान पर पहुंचे तो भड़के माइकल वॉन ने लगाई दिग्गज को फटकार 

IPL 2019- कैप्टन कूल गुस्सा होकर डगआउट छोड़ मैदान पर पहुंचे तो भड़के माइकल वॉन ने लगाई दिग्गज को फटकार
PC_IPLT20.COM

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में गुरुवार को एक जबरदस्त रोमांचक मैच खेला गया। इस सीजन के सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को अंतिम गेंद पर पटखनी देकर अपने विजय क्रम को जारी रखा है।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धोनी ने खोया आपा

आईपीएल का ये कारवां जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे अब टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है साथ ही सांसे रोक देने वाले मैचों में अब तो खिलाड़ियों का धैर्य भी अब तो जवाब देने लगा है।

IPL 2019- कैप्टन कूल गुस्सा होकर डगआउट छोड़ मैदान पर पहुंचे तो भड़के माइकल वॉन ने लगाई दिग्गज को फटकार 1

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के इस मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला और ये धैर्य उस खिलाड़ी ने खोया जो अपने कूलनेस के कारण कैप्टन कूल का तमगा हासिल कर चुके हैं।

अंपायर के नो बॉल नहीं देने पर कूल धोनी आ पहुंचे मैदान में

यहां हम बात कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की। महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान और बाहर सबसे शांत खिलाड़ियों में शुमार हैं लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धोनी ने अपना आपा खो दिया।

IPL 2019- कैप्टन कूल गुस्सा होकर डगआउट छोड़ मैदान पर पहुंचे तो भड़के माइकल वॉन ने लगाई दिग्गज को फटकार 2

एमएस धोनी ने ऐसा आपा खोया कि वो डगआउट से होते हुए मैदान में आ पहुंचे और अंपायर से जोरदार बहस की। मामला था मैच के आखिरी ओवर का जिसमें बेन स्टोक्स की फुल लैंथ एक नो बॉल को अंपायर ने सही माना।

धोनी के रवैये की माइकल वॉन ने की कड़ी आलोचना

फिर क्या था डगआउट में बैठे धोनी अपना शांत दिमाग से कूलनेस खो बैठे और अंपायर से बहस करने के लिए मैदान में आ पहुंचे। धोनी को पहली बार क्रिकेट के मैदान में इस तरह से गुस्से में देखा गया।

महेन्द्र सिंह धोनी के द्वारा इस तरह से मैदान में आकर अंपायर से बहर करने के नजारे को पूरी दुनिया ने देखा और अब इसकी आलोचना भी हो रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इसकी कड़ी आलोचना की।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा कि “ये खेल के लिए अच्छा नहीं है। एक कप्तान के डग आउट से होते हुए गुस्से से मैदान में पहुंचने की यहां कोई जगह नहीं है।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts