स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी से खुश हो कर माइकल वॉन ने किया यह ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी से खुश हो कर माइकल वॉन ने किया यह ट्वीट 

स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी से खुश हो कर माइकल वॉन ने किया यह ट्वीट

स्टीव स्मिथ ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ मामले में शामिल होने के कारण उनको प्रतिबंधित किया गया जिसके बाद टेस्ट क्रिकेट में जोरदार वापसी की है. अपने वापसी टेस्ट मैच में दो शतक जमाते हुए, स्माथ ने दुनिया के सभी हिस्सों से प्रशंसा अर्जित की. यहां तक कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, जो अपने पूरे जीवन में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के आलोचक रहे हैं, स्मिथ ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज बताते हुए उनका स्वागत किया.

स्टीव स्मिथ शनदार बल्लेबाज हैं

स्टीव स्मिथ'

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने दूसरी पारी में एक और शतक लगाकर ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में 397 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त दिलाने में मदद की. स्मिथ टेस्ट मैच की दो पारियों में दो शतक बनाने वाले केवल पांचवें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बने हैं. अब वह अपनी पिछली दस एशेज पारियों में 125 से अधिक का औसत रखते हैं जो टेस्ट प्रारूप में इस खिलाड़ी की महानता को दर्शाता है.

इससे पहले, स्टीव स्मिथ ने 2018 में केपटाउन टेस्ट के बाद से अपनी पहली टेस्ट पारी में 144 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को फिर से खड़ा कर दिया था. ऑस्ट्रेलियाई टीम को टेस्ट मैच में शुरुआती परेशानियों का सामना करना पड़ा, स्मिथ ने अपने आखिरी पोस्ट 284 में मदद करने के लिए टेलेंडर्स के साथ दो महत्वपूर्ण साझेदारी की.

माइकल वाॅन ने की तारीफ

स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी से खुश हो कर माइकल वॉन ने किया यह ट्वीट 1

माइकल वो खिलाड़ी हैं, जिन्होंने  हरदम से ऑस्ट्रालिया के खिलाड़ियों की आलोचना की है. मैच के अपने दूसरे शतक के तुरंत बाद, पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन ने स्टीव स्मिथ की पारी का स्वागत किया. माइकल ने स्मिथ को सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज कहा, इस बीच, विराट कोहली, केन विलियमसन और चेतेश्वर पुजारा के बाद बल्लेबाजों के बीच आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में स्मिथ वर्तमान में चौथे स्थान पर हैं.

आपको बताते हैं कि स्मिथ ने विराट कोहली के शतकों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. स्मिथ ने टेस्ट मैच में 119 पारियां खेली हैं, जिसमे कि उन्होंने अपने करियर का 25वां टेस्ट शतक लगाया. वहीं दूसरी ओर भारत के कप्तान विराट कोहली ने 127 पारियां खेल के यह कीर्तिमान अपना नाम किया था. फिलहाल अब यह रिकॉर्ड स्टीव स्मिथ के नाम हो गया है.

यह ट्वीट करदी बधाई,

 

 

Related posts