माइकल वॉन ने की भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के पक्ष में उतरे माइकल वॉन, कहा कुछ ऐसा जीत लिया सभी हिन्दुस्तानियों का दिल 

भारतीय टीम के पक्ष में उतरे माइकल वॉन, कहा कुछ ऐसा जीत लिया सभी हिन्दुस्तानियों का दिल

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट क्लब में 26 से 30 दिसंबर के बीच खेला जाना है. इसी डेट में इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच भी खेला जाना है. इन दोनों ही बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए क्रिकेट प्रेमी काफुई उत्साहित है.

माइकल वॉन ने की भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ

भारतीय टीम के पक्ष में उतरे माइकल वॉन, कहा कुछ ऐसा जीत लिया सभी हिन्दुस्तानियों का दिल 1

श्रीलंका के एक स्पोर्ट्स रिपोर्टर ने इसी बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैचों को लेकर लिखा, “ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड 2019 के बॉक्सिंग डे टेस्ट खेलने वाले हैं, दुनिया के शीर्ष 4 बेहतरीन और तेज गति के गेंदबाजी आक्रमण, इन 4 टेस्ट देशों के तेज गेंदबाजों का दबदबा आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में भी है. इसलिए सर्वोच्च टेस्ट क्रिकेट देखने को मिलेगी.”

इस रिपोर्टर को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जवाब दिया है. उन्होंने रीट्वीट करते हुए लिखा, “कोई मौका नहीं, भारत के पास आपके द्वारा दिए गये 3 नामों से बेहतर गेंदबाजी आक्रमण है……लेकिन मैं मानता हूं कि एक अच्छी क्रिकेट देखने को मिलेगी. 

अपने ट्वीट व बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं वॉन

माइकल वॉन

आपकों बता दें, कि माइकल वॉन ने इंग्लैंड की टीम के लिए कुल 82 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमे उन्होंने 41.4 की औसत से 5719 रन बनाये. उन्होंने अपने वनडे क्रिकेट करियर में इंग्लैंड के लिए कुल 86 मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 27.1 की औसत से 1982 रन बनाये हैं. वह इंग्लैंड टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. बता दें, कि वह अपने ट्वीट और अपने बयानों के लिए आयेदिन सुर्खियों में रहते हैं.

Related posts