माइकल वॉन की बड़ी भविष्यवाणी, इस टीम को बताया आईपीएल 2020 का चैम्पियन 1

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल वॉन अपने बयानों व ट्वीट के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बार वह काफी विवादित ट्वीट भी कर देते हैं और कई बार विवादित बयान भी देते हैं. हालांकि इसी बीच माइकल वॉन ने आईपीएल 2020 के विजेता की भविष्यवाणी की है.

माइकल वॉन ने केकेआर को बताया आईपीएल 2020 का चैम्पियन

कोलकाता नाइट राइडर्स

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल वॉन ने कोलकता नाईट राइडर्स के आईपीएल 2020 जीतने की भविष्यवाणी की है. बता दें, कि शनिवार 19 सितंबर से आईपीएल 2020 शुरू हो रहा है.

बता दें, कि माइकल वॉन ने इंग्लैंड की टीम के लिए कुल 82 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 41.4 की औसत से 5719 रन बनाये. उन्होंने अपने वनडे क्रिकेट करियर में इंग्लैंड के लिए कुल 86 मैच खेले.

इस दौरान उन्होंने 27.1 की औसत से 1982 रन बनाये हैं. वह इंग्लैंड टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. इनकी कप्तानी में ही इंग्लैंड ने साल 2005 की एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराया था.

2 बार पहले भी जीत चुकी केकेआर की टीम आईपीएल का खिताब

आईपीएल

माइकल वॉन की बड़ी भविष्यवाणी, इस टीम को बताया आईपीएल 2020 का चैम्पियन 2

कोलकाता नाईट राइडर्स लीग के इतिहास में सबसे सफल टीमों में से एक है. वे उन तीन टीमों में से एक हैं जिन्होंने एक से अधिक बार आईपीएल का खिताब जीता है.

शुरूआती तीन आईपीएल सीजन खराब रहने के बाद केकेआर की टीम ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है और वह आईपीएल की अब बेस्ट टीमों में से एक मानी जाती है.

उन्होंने 2012 में चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में हराकर अपना पहला खिताब जीता था. साल 2014 में उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर इस उपलब्धि को दोहराया था.

 

आईपीएल 2020 के लिए इस प्रकार है केकेआर की टीम

दिनेश कार्तिक ने बताया क्यों आईपीएल 2020 में क्रिस लिन को नहीं किया रिटेन 4

दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, कुलदीप यादव, शुभमन गिल, लॉकी फर्ग्यूसन, नितीश राणा, रिंकू सिंह, प्रिसिध कृष्णा, संदीप वारियर, हैरी गुरनी, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, सिद्धेश लाड, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, एम सिद्धार्थ, पैट कमिंस, प्रवीण तांबे, टॉम बैंटन

आईपीएल 2020 के लिए कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम सबसे प्रबल दावेदार में से एक नजर आ रही है. इस टीम में युवा व अनुभवी खिलाड़ियों का शानदार मिश्रण नजर आ रहा है. वह आईपीएल 2020 में तीसरी बार ख़िताब को अपने नाम कर सकती है.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul