इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज के स्कोरलाइन की माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी 1

इनदिनों इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले टेस्ट मैच को इंग्लैंड की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 3 विकेट से जीत लिया था. और अपनी इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सीरीज की स्कोरलाइन को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है.

इंग्लैंड 3-0 से जीतेगा टेस्ट सीरीज

इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज के स्कोरलाइन की माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी 2

माइकल वॉन ने अपने एक बयान में कहा लिखा, “बेन स्टोक्स उस ड्रेसिंग रूम में एक बड़ी भूमिका निभाता है. हालांकि वह बाहर हैं, लेकिन मुझे लगता है फिर भी इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के मुकाबले बहुत मजबूत है. इंग्लैंड सीरीज को 3-0 से जीतेगा, यह मेरी भविष्यवाणी है.”

पाकिस्तान को जीतना चाहिए था पहला टेस्ट

इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज के स्कोरलाइन की माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी 3

इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज के स्कोरलाइन की माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी 4

माइकल वॉन ने कहा कि पाकिस्तान के पास सीरीज का पहला टेस्ट मैच जीतने का अच्छा मौका था, लेकिन उन्होंने इसे गंवा दिया है. उन्होंने कहा, “अजहर अली टेस्ट मैचों के संदर्भ में एक युवा कप्तान है, लेकिन टेस्ट मैचों के संदर्भ में वह एक अनुभवी खिलाड़ी है. मुझे लगता है कि पहले टेस्ट में उनसे कप्तानी के मोर्चे पर गलती हुई, क्योंकि उनके पास विदेश में पहली बार टेस्ट मैच जीतने का अच्छा मौका था.”

अपने ट्वीट व बयानों के लिए पहचाने जाते माइकल वॉन

इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज के स्कोरलाइन की माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी 5

माइकल वॉन ने इंग्लैंड की टीम के लिए कुल 82 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 41.4 की औसत से 5719 रन बनाये. उन्होंने अपने वनडे क्रिकेट करियर में इंग्लैंड के लिए कुल 86 मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 27.1 की औसत से 1982 रन बनाये हैं. वह इंग्लैंड टीम के कप्तान भी रह चुके हैं.

माइकल वॉन अपने बयानों व ट्वीट के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बार वह काफी विवादित ट्वीट भी कर देते हैं और कई बात विवादित बयान भी देते हैं.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul