रवि शास्त्री के इस फोटो पर माइकल वॉन ने किया रिप्लाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री ने बॉलीवुड दिग्गज शाहरुख खान और रवीना टंडन के साथ की फोटो को किया शेयर, तो माइकल वॉन ने किया ये रिप्लाई 

रवि शास्त्री ने बॉलीवुड दिग्गज शाहरुख खान और रवीना टंडन के साथ की फोटो को किया शेयर, तो माइकल वॉन ने किया ये रिप्लाई

भारतीय क्रिकेट टीम तो इन दिनों जीत की पटरी पर जबरदस्त रफ्तार के साथ दौड़ रही है। भारतीय टीम के लिए तो पिछले कुछ समय में सफलता के खास आयाम दिखे गए हैं। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर टीम की सफलता को लगातार निरंतर रखे हुए हैं।

रवि शास्त्री के कोचिंग कार्यकाल में टीम का जोरदार प्रदर्शन

भारतीय टीम कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली की जुगलबंदी के साथ ही विश्व क्रिकेट में सबसे खतरनाक टीमों में से एक बन चुकी है जिनके सामने विरोधी टीम की हर चाल नाकाम होती नजर आ रही है।

रवि शास्त्री

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का फिलहाल दूसरी पारी चल रही है। उन्हें साल 2017 में भारतीय टीम के कोच के रूप में नियुक्त किया गया था जिसके बाद उनके कार्यकाल के 2 साल पूरे होने के बाद एक बार फिर से इसी साल अगस्त में फिर से 2 साल के लिए शास्त्री को कोच नियुक्त किया है।

शाहरुख खान और रवीना टंडन के साथ नजर आए रवि शास्त्री

जब टीम जबरदस्त लय में चल रही है और जीत दर जीत हासिल कर रही है और वहीं बीसीसीआई  जैसे धनी बोर्ड के बैनर तले काम करने का आनंद रवि शास्त्री किसी ना किसी रूप में लेते दिखायी दे जाते हैं।

भारतीय टीम के विदेशी दौरों पर तो कोच रवि शास्त्री इधर-उधर घुमते दिखायी दे देते हैं उसी तरह से वो किसी भी तरह का मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में भारत के हेड कोच रवि शास्त्री बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान, अभिनेत्री रवीना टंडन और उद्योगपति गौतम सिंघानिया के साथ नजर आए।

फोटो किया पोस्ट तो माइकल वॉन ने दिया ये रिप्लाई

कोच रवि शास्त्री ने शाहरुख खान, रवीना टंडन और गौतम सिंघानिया के साथ फोटो कैप्चर करायी जिसके बाद इस फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। साथ ही कैप्शन में लिखा कि अलीबाग स्वर्ग है। हमारे समय के कुछ शानदार दिमाग वालों के साथ शानदार बातचीत..

रवि शास्त्री ने बॉलीवुड दिग्गज शाहरुख खान और रवीना टंडन के साथ की फोटो को किया शेयर, तो माइकल वॉन ने किया ये रिप्लाई 1

रवि शास्त्री ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसके बाद ये तेजी के साथ वायरल हो गया। इसी पोस्ट को जब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने देखा तो उन्होंने रिप्लाई करते हुए रवि शास्त्री को नववर्ष की शुभकामनाएं दी।

Related posts