वनडे सीरीज से पहले भी वॉन के बिगड़े बोल, कहा इस बार तो इंग्लैंड जीतेगा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ENGvsIND: माइकल वॉन की भविष्यवाणी ये टीम जीतेगी वनडे सीरीज और इन 4 खिलाड़ियों का होगा बोलबाला 

ENGvsIND: माइकल वॉन की भविष्यवाणी ये टीम जीतेगी वनडे सीरीज और इन 4 खिलाड़ियों का होगा बोलबाला

इंग्लैंड को टी- 20 में पटखनी देने के बाद टीम इंडिया अब वनडे में इसे दोहराना चाहेगी. वनडे सीरीज का पहला मैच ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मेजबान टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. यानी भारत इस मैच में लक्ष्य का पीछा करेगा.

मैच से पहले इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वॉन ने यह वीडियो मैच से पहले ट्रेंट ब्रिज से ही बनाया है. इस वीडियो में वॉन इस सीरीज के बारे में अनुमान लगा रहे है.

ENGvsIND: माइकल वॉन की भविष्यवाणी ये टीम जीतेगी वनडे सीरीज और इन 4 खिलाड़ियों का होगा बोलबाला 1

वीडियो में वॉन का कहना है कि भारत ने टी-20 सीरीज 2-1 से जीत लिया. वनडे सीरीज में भी फिगर ऐसा ही रहेगा, लेकिन सीरीज जीतने वाली टीम अलग होगी.

वॉन ने वीडियो में कहा कि वनडे सीरीज इंग्लिश टीम 2-1 से जीतने वाली है. इंग्लैंड की तरफ से इस सीरीज में जॉनी बिरेस्टो के बल्ले से सबसे ज्यादा रन निकलने वाले हैं. वहीं लियाम प्लेंकेट गेंद से इंग्लैंड के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले हैं.

Prediction time … #ENGvIND @mrgreen_casino #2-1 !!!!!

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan) on

भारतीय टीम का जिक्र करते हुए वॉन ने कहा कि

रोहित शानदार फार्म में हैं तो उनके बल्ले से ही सबसे ज्यादा रन निकल सकते हैं.”

वहीं गेंदबाज की बात करते हुए वॉन ने हार्दिक पांड्या का नाम लिया. उन्होंने कहा कि ऑलराउंडर पांड्या इस सीरीज में कमाल कर सकता है. हालांकि अंत में सीरीज इंग्लैंड के नाम ही होने वाला है.

गौरतलब है कि पहले टी-20 मैच में में इंग्लैंड के हार के बाद एक ट्वीट कर वॉन बुरी तरह फंस गए थे. भारतीय क्रिकेटप्रेमियों ने इस पूर्व क्रिकेटर को जमकर ट्रोल किया था.

ENGvsIND: माइकल वॉन की भविष्यवाणी ये टीम जीतेगी वनडे सीरीज और इन 4 खिलाड़ियों का होगा बोलबाला 2

वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा था कि “कुलदीप यादव जरुर परेशानी खड़ी कर रहे है, लेकिन भारतीय, ऑस्ट्रेलियाई से थोड़ा सा बेहतर हैं.”

जिसपर भारतीय फैन्स ने करारा जवाब दिया था.

Related posts

Leave a Reply