माइकल वॉन ने भारतीय टीम की खराब बल्लेबाजी को लेकर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND- एडिलेड में भारत ने बेवकूफाना अंदाज में की बल्लेबाजी: माइकल वान 

AUSvsIND- एडिलेड में भारत ने बेवकूफाना अंदाज में की बल्लेबाजी: माइकल वान
(Photo by : Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया और भारत  के बीच एडिलेड में आज से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आगाज हो गया है। एडिलेड ओवल के मैदान में दोनों ही टीमों के बीच आज पहला टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल हुआ जहां मेहमान भारतीय टीम की खराब शुरुआत रही।

AUSvsIND- एडिलेड में भारत ने बेवकूफाना अंदाज में की बल्लेबाजी: माइकल वान 1

भारतीय टीम की बल्लेबाजी को माइकल वॉन ने बताया निराश करने वाला

एडिलेड टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाजों ने बुरी तरह से निराश किया और प्रमुख बल्लेबाजों की नाकामी के बाद आखिर में दिन की समाप्ति पर भारतीय टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 250 रन बनाए।

AUSvsIND- एडिलेड में भारत ने बेवकूफाना अंदाज में की बल्लेबाजी: माइकल वान 2

भारतीय टीम के बल्लेबाजों में केवल चेतेश्वर पुजारा ही कुछ दमखम दिखा सके जिन्होंने शानदार 123 रनों की पारी खेली। तो वहीं बाकी बल्लेबाजों ने खास योगदान नहीं दिया। भारत के बल्लेबाजों की नाकामी के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने बल्लेबाजों पर निराशा जतायी।

भारतीय बल्लेबाजों ने गलत तरीके से गंवाएं अपने विकेट

माइकल वॉन ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के साथ बातचीत करते हुए कहा कि “मुझे लगता है कि भारतीय टीम की मैच में अप्रोच बहुत ही खराब थी। मुझे लगता है कि भारतीय टीम ने शुरुआत में कुछ ज्यादा ही आक्रमक होने की कोशिश की।”

AUSvsIND- एडिलेड में भारत ने बेवकूफाना अंदाज में की बल्लेबाजी: माइकल वान 3

“आप बस भारतीय टीम के आउट होने के तरीके पर नजर डालें। पहले चार खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी के दौरान गलत शॉट खेलकर अपने विकेट गंवाएं।”

इस मैच में बल्लेबाजी रही बेवकूफाना

“इस मैच में बहुत ही आम  एडिलेड विकेट दी गई है। आपको पता है कि पहले दिन काफी मुवमेंट मिलती है। बतौर बल्लेबाजी यूनिट इस हीट में आपको अनुशासन के साथ बल्लेबाजी करने की जरूरत थी। दिन के दूसरे भाग में भारतीय टीम को रन बनाने का प्रयास करना चाहिए था।”

AUSvsIND- एडिलेड में भारत ने बेवकूफाना अंदाज में की बल्लेबाजी: माइकल वान 4

माइकल वॉन ने आगे कहा कि “भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हल्के में नहीं लिया है। बस उन्होंने गलत रणनीति का इस्तेमाल किया है। भारत ने बेवकूफाना तरीके से बल्लेबाजी की। ऑस्ट्रेलिया की क्वालिटी गेंदबाजी के सामने अगर आप इस तरह से बल्लेबाजी करोगे तो आप ऐसे ही चार विकेट खो दोगे।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts