माइकल वॉन ने कहा ये टीम हरा सकती है ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

माइकल वॉन ने बताया उस टीम को नाम, जो वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा सकती है 

माइकल वॉन ने बताया उस टीम को नाम, जो वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा सकती है

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी धरती पर शानदार खेल दिखाते हुए पाकिस्तान की टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 के अंतर से हरा दिया है. इसी साल ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका की टीम को भी अपनी धरती पर 2-0 से टेस्ट सीरीज हराई थी. साथ ही इंग्लैंड की धरती पर खेली गई एशेज टेस्ट सीरीज को ऑस्ट्रेलिया की टीम 2-2 से बराबर करने में कामयाब रही थी.

वॉर्नर-स्मिथ के आने से ऑस्ट्रेलिया को मिली है मजबूती

माइकल वॉन ने बताया उस टीम को नाम, जो वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा सकती है 1

जब से बैन के बाद स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है. तब से ऑस्ट्रेलिया की टीम और ज्यादा मजबूत नजर आ रही हैं. ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर हराना किसी भी टीम के लिए काफी मुश्किल दिख रहा है. पाकिस्तान की टीम को ऑस्ट्रेलिया में दोनों टेस्ट मैच में पारी की अंतर से हार का सामना करना पड़ा है.

भारत हरा सकता है ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर

माइकल वॉन ने बताया उस टीम को नाम, जो वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा सकती है 2

इसी बीच माइकल वॉन ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. जिसमे उन्होंने कहा है कि सिर्फ भारत ही एक ऐसी टीम है, जो ऑस्ट्रेलिया को वर्तमान समय में उसी की धरती पर हराने का दम रखती है.

उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “ऑस्ट्रेलिया को इन परिस्थितियों में हराने के लिए सिर्फ भारत के पास ही उपकरण मौजूद है.” 

बता दें, कि साल 2018-19 के दौरे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहली बार उसी की धरती पर 2-0 के अंतर से हराया भी था. अब साल 2020 के अंत में भी भारत ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाला है.

 

अपने ट्वीट व बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं वॉन

माइकल वॉन

आपकों बता दें, कि माइकल वॉन ने इंग्लैंड की टीम के लिए कुल 82 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमे उन्होंने 41.4 की औसत से 5719 रन बनाये. उन्होंने अपने वनडे क्रिकेट करियर में इंग्लैंड के लिए कुल 86 मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 27.1 की औसत से 1982 रन बनाये हैं. वह इंग्लैंड टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. बता दें, कि वह अपने ट्वीट और अपने बयानों के लिए आयेदिन सुर्खियों में रहते हैं.

Related posts