पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने चुनी इंग्लैंड की ऑलटाइम वनडे इलेवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने चुनी ऑल टाइम इंग्लैंड वनडे इलेवन, इस दिग्गज को सौंपी कप्तानी 

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने चुनी ऑल टाइम इंग्लैंड वनडे इलेवन, इस दिग्गज को सौंपी कप्तानी

विश्व क्रिकेट में मौजूदा वनडे फॉर्मेट की बात करें तो इंग्लैंड क्रिकेट टीम का जबरदस्त जलवा है। इंग्लैंड की मौजूदा वनडे क्रिकेट टीम का एक खतरनाक रूप दिखायी देता है जिसमें एक से एक तूफानी खिलाड़ी मौजूद हैं। तभी तो इस मौजूदा इंग्लैंड टीम को वनडे विश्व कप में फेवरेट के तौर पर देखा जा रहा है।

माइकल वॉन ने चुनी ऑल टाइम इंग्लैंड वनडे इलेवन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जिस तरह से पिछले विश्व कप के बाद से वनडे फॉर्मेट में प्रदर्शन किया है वो किसी से छुपा नहीं है और इसके लिए पूरी टीम के योगदान को सराहना जितनी भी मिले कम ही है।

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने चुनी ऑल टाइम इंग्लैंड वनडे इलेवन, इस दिग्गज को सौंपी कप्तानी 1

वनडे क्रिकेट फॉर्मेट में इंग्लैंड टीम की इसी कामयाबी के कारण से ही इनके चर्चे पूरे क्रिकेट जगत में हैं और इनमें से कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो इंग्लैंड के सर्वकालिन वनडे बेस्ट खिलाड़ियों में माने जाए तो गलत नहीं होगा।

मौजूदा टीम के 7 खिलाड़ियों को माइकल वॉन ने दी अपनी टीम में जगह

तभी तो इसी बात की मुहर पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने लगायी है। माइकल वॉन ने इंग्लैंड की ऑल टाइम इलेवन टीम चुनी है जिसमें मौजूदा इंग्लिश टीम के कई खिलाड़ी शामिल हैं यानि फिलहाल खेल रही टीम के कई खिलाड़ियों को दबदबा रहा है।

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने चुनी ऑल टाइम इंग्लैंड वनडे इलेवन, इस दिग्गज को सौंपी कप्तानी 2

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जहां मौजूदा इंग्लैंड वनडे टीम के कप्तान ओएन मोर्गन  को इंग्लैंड ऑल टाइम इलेवन का कप्तान बनाया है तो वहीं इस टीम के कई खिलाड़ियों को जगह दी है।

केपी, फ्लिंटऑफ और बाथम जैसे खिलाड़ी भी शामिल

माइकल वॉन ने टीम को चुनते हुए कहा कि “मेरी इंग्लैंड की ऑल टाइम वनडे टीम। आप सभी को क्या लगता है। बीटीडब्यू…… गूच को अब रॉय से आगे लेंगे….. मेरा दिल बदलेगा? औरर स्वान मेरे लिए।”

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने चुनी ऑल टाइम इंग्लैंड वनडे इलेवन, इस दिग्गज को सौंपी कप्तानी 3

माइकल वॉन की ऑल टाइम इंग्लैंड वनडे इलेवन में जॉनी बेयरेस्टो और जेसन रॉय को सलामी बल्लेबाज के रूप में शामिल किया है जो साथ ही जो रूट, ओएन मोर्गन, जोस बटलर, मोइन अली और आदिल रशीद मौजूदा टीम में से हैं।

तो साथ ही केविन पीटरसन, इयान बॉथम, एन्ड्रू फ्लिंटऑफ औरर डैरेन गॉफ को शामिल किया है।

इस तरह से है माइकल वॉन की ऑल टाइम वनडे इलेवन

ओएन मोर्गन(कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो, जेसन रॉय, जो रूट, केविन पीटरसन, जोस बटलर, एन्ड्रू फ्लिंटऑफ, मोइन अली,, इयान बॉथम, आदिल रशीद और डैरेन गॉफ 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके

Related posts