माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा ऑस्ट्रेलिया में होने वाला महिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा ऑस्ट्रेलिया में होने वाला महिला टी20 विश्व कप 2020 

माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा ऑस्ट्रेलिया में होने वाला महिला टी20 विश्व कप 2020

ऑस्ट्रेलिया में महिला टी20 विश्व कप खेला जा रहा है. जहाँ पर ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीम बहुत मजबूत नजर आ रही है. हालाँकि अब कई दिग्गज इस टूनामेंट को लेकर प्रेडिक्शन दे रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ब्रेट ली के बाद अब इंग्लैंड के माइकल वॉन ने भी महिला टी20 विश्व कप 2020 के विजेता के नाम का प्रेडिक्शन दिया है.

माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा महिला टी20 विश्व कप

माइकल वॉन

महिला टी20 विश्व कप 2020 की शुरुआत हो चुकी है. जिसका पहला मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था. जहाँ पर पहले मैच ही भारतीय महिला टीम ने जीत दर्ज कर लिया था. अब इंग्लैंड टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन ने इस टूनामेंट के विजेता टीम की प्रेडिक्शन करते हुए मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम को विजेता बताया है. वॉँन ने कहा कि

” ऑस्ट्रेलिया की टीम महिला टी20 विश्व कप जीतेगी. जीत के बाद मुझे बाद धन्यवाद बोल देना.”

पहले मैच में भारतीय महिला टीम के खिलाफ मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने अपने दूसरे मैच में श्रीलंका की महिला टीम को बहुत ही करीबी मैच में 5 विकेट से हरा दिया है. अब तक मैच रोमांचक हो रहे है.

इंग्लैंड के लिए अच्छी नहीं रही शुरुआत

माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा ऑस्ट्रेलिया में होने वाला महिला टी20 विश्व कप 2020 1

एकदिवसीय विश्व कप की विजेता इंग्लैंड की टीम अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका महिला टीम के खिलाफ हार गयी थी. हालाँकि ऑस्ट्रेलिया की टीम के तरह वो भी अगले मैच में वापसी करना चाहेगी. अब तक इस टूनामेंट में भारतीय महिला टीम ने भी बहुत अच्छा खेल दिखाया है.

ब्रेट ली ने भी भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम को ही टूनामेंट जीतने का प्रबल दावेदार बताया था. ऑस्ट्रेलिया के पास टीम में कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं जो अपने खेल से मैच को बदलने की क्षमता रखती हैं. ऐसा ही कुछ भारतीय टीम के साथ भी रहा है. जहाँ पर 3 से 4 ऐसी खिलाड़ी मौजूद हैं. जो अकेले दम खेल बदलने की क्षमता रखती है.

आज बांग्लादेश के खिलाफ खेल रही है भारतीय महिला टीम

माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा ऑस्ट्रेलिया में होने वाला महिला टी20 विश्व कप 2020 2

हरमनप्रीत कौर के कप्तानी वाली भारतीय टीम आज अपना दूसरा मैच बांग्लादेश महिला टीम के खिलाफ खेल रही है. जहाँ पर बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. जबकि भारतीय महिला टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए 6 ओवर में 2 विकेट गँवा कर 54 रन बना लिए हैं. मैदान पर मौजूदा समय में जेमिमा रोड्रिग्स और कप्तान हरमनप्रीत कौर मौजूद हैं. जिन्हें अब मैच में बहुत अच्छी पार्टनरशिप करना होगा.

Related posts