विराट कोहली का दीवाना हुआ उनका सबसे बड़ा आलोचक, कहा- Greatest Of All Time

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली का सबसे बड़ा आलोचक माइकल वान भी हुए विराट के फैन दिया ये नया नाम 

विराट कोहली का सबसे बड़ा आलोचक माइकल वान भी हुए विराट के फैन दिया ये नया नाम

भारत के कप्तान विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौरे से गुजर रहे है. क्रिकेट के हर फॉर्मेट में कोहली इस समय रन बना रहे है और वो लगातार नए नए रिकार्ड्स बना रहे है. वही अब इस कड़ी में इंग्लैंड के महान बल्लेबाज़ माइकल वान भी कोहली के फैन होते जा रहे है.

आप को बता दे कि वान ने कुछ समय पहले ही विराट कोहली को दुनिया का सबसे खराब रिव्यू लेने वाला कप्तान बताया था. वही अब उन्होंने कोहली को लेकर एक काफी हैरान करना वाला ट्वीट किया है.

कोहली को कहा #GOAT

View this post on Instagram

Morning All…. Birthday selfie with Virat !!!

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan) on

आप को बता दे कि सोमवार को माइकल वॉन का जन्मदिन था और उन्होंने एक बकरे के साथ सेल्फी लेते हुए लिखा, ‘गुड मॉर्निंग..विराट के साथ बर्थडे सेल्फी.’ गौरतलब है कि बकरे को अंग्रेजी में GOAT कहा जाता है और इन दिनों तमाम खेलों में दिग्गज खिलाड़ियों के लिए ये शब्द खूब इस्तेमाल हो रहा है, जिसे तोड़कर Greatest Of All Time (सर्वकालिक महान) लिखकर बताया जा रहा है. वॉन ने भी अपनी इस अजीबोगरीब सेल्फी के जरिए विराट को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताने का प्रयास किया है. बस उनका अंदाज शायद कुछ फैंस को पसंद ना आए.

विंडीज के खिलाफ लगाया था शतक

विराट कोहली का सबसे बड़ा आलोचक माइकल वान भी हुए विराट के फैन दिया ये नया नाम 1

इसके अलावा कोहली का औसत इस समय वनडे क्रिकेट में 60 का हो गया है. जोकि इस समय वनडे क्रिकेट किसी भी खिलाड़ी का सबसे ज्यादा का औसत है. विराट कोहली ने विंडीज के खिलाफ अपने प्रदर्शन को अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया है. विंडीज के खिलाफ कोहली ने लगातार तीन शतक लगा कर इतिहास रच दिया है. हालांकि वो लगातार चार शतक बनाने के रिकॉर्ड को तोड़ नहीं पाए थे.

ये रिकॉर्ड श्रीलंका के महान कुमार संगकारा के नाम दर्ज है. पर वो भारत की टफ से लगातार तीन शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज़ जरूर बन गए हैं.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आयातो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक येखबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देनाचाहते हैंतो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैंतोकृपया अभी लाइक करेंजिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts

Leave a Reply