in , , ,

माइकल वान ने की भविष्यवाणी इस टीम को बताया विश्व कप 2019 का विजेता

विश्व कप शुरू होने में अभी 100 दिन से भी कम समय बचे हैं. सभी देश पूरी तरह से इसकी तैयारी करने में जूट गए हैं. भारतीय टीम विश्व कप से पहले अपनी आखिरी सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू करने वाली है. वहीं इंग्लैंड की टीम की अगर बात करें तो वो इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल रही है.

ऑस्ट्रेलिया टीम को भारत के सीरीज के बाद पाकिस्तान से सीरीज खेलनी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड में होने वाला है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान इस बीच विश्व कप जितने वाली उनकी फेवरेट टीम के बारे में बताया है.

माइकल वान ने इस टीम को बताया विश्व कप जीतने का प्रमुख दावेदार 

View this post on Instagram

England for me !!!!! What you all thinking ??

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan) on

इंग्लैंड की टीम इस समय विश्व की सबसे बेहतरीन टीम में से एक गिनी जाती है. वो रैंकिंग में भी नंबर एक है. लेकिन इंग्लैंड ने आज तक किसी भी विश्व कप में ऐसा प्रदर्शन नहीं किया. जिससे वो ट्राफी अपने नाम कर सके. लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का मानना है कि इस बार उनकी टीम विजेता बनेगी.

ऑस्ट्रेलिया ने पांच तो वहीँ भारत दो बार विश्व कप अपने नाम कर चुकी है 

डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के बीना ऑस्ट्रेलिया की टीम थोड़ी कमजोर नजर आ रही है. लेकिन विश्व कप तक इन दोनों को टीम के साथ जुड़ने की खबर आ रही है. अगर वो टीम के साथ जुड़ जाते हैं, तो ये टीम भी एक मजबूत टीम नजर आएगी. ऑस्ट्रेलिया ने अब तक पांच बार ये खिताब अपने नाम किया है.

भारत भी है मुख्य दावेदार 

वहीं भारतीय टीम की अगर बात करें तो वो दो बार विश्व विजेता रह चुकी है. भारतीय टीम भी इस समय दुनिया की सबसे बेहतरीन टीम में से एक मानी जाती है. टीम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. भारतीय टीम भी इस बार ट्राफी की दावेदार मानी जा रही है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।