Team India की टांग खिंचने के चक्कर में बेइज्जी करवा बैठे माइकल वॉन, Wasim Jaffar ने कर दिया शर्मसार 1

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज संपन्न हुई। इस टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम भारत की मजबूत टीम पर भारी पड़ी और भारत को सीरीज में 2-1 से हरा दिया। भारत को दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में 7 विकेट के अंतर से हराया। वहीं, इंडिया के हार के बाद माइकल वॉन तंज कसने के चक्कर में खुद का मजाक बना बैठे।

दक्षिण अफ्रीका ने भारत को दी 2-1 से हार

दोनों ही टीमों के बीच तीसरा और निर्णायक टेस्ट मैच केपटाउन में खेला गया। जहां शुक्रवार को भारतीय टीम को जीत के लिए 8 विकेट की जरूरत थी, तो वहीं दक्षिण अफ्रीका को 111 रन बनाने थे, लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने  3 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

Virat Kohli

तीन मैचों की इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन में खेला गया था, जहां भारत ने शानदार जीत हासिल की थी, लेकिन इसके बाद भारत को लगातार 2 मैचों में दक्षिण अफ्रीका ने मात देकर सीरीज पर कब्जा कर लिया।

भारत की हार के बाद माइकल वॉन ने कसा तंज

दक्षिण अफ्रीका के सामने इस सीरीज में भारत की चुनौती मजबूत मानी जा रही थी, लेकिन भारतीय टीम उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकी। जिससे भारतीय टीम को सीरीज में हार का सामना करना पड़ा।

Wasim Jaffer had already predicted India's defeat remind fans by tweet ind vs sa

भारत की इस टेस्ट सीरीज में हार के बाद आलोचकों के मुंह फिर से खुलने लगे हैं। जिसमें भारतीय टीम के सबसे बड़े आलोचक माने जाने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अपना मुंह खोला है और भारतीय टीम की हार पर तंज कसा।

वसीम जाफर ने इस अंदाज में ली माइकल वॉन की खबर

माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर भारत की हार के बाद तंज कसा और उन्होने सीधे तौर पर भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर को टैग करते हुए लिखा कि “आप ठीक हैं ये अभी चैक कर रहे हैं।” इस पर वसीम जाफर ने जवाब देते हुए लिखा “सबकुछ ठीक है। मत भूलिए हमने अब भी आप पर 2-1 की लीड बनाई हुई है।”

वसीम जाफर ने माइकल वॉन ने भारत की उनकी टीम के खिलाफ 2-1 से लीड को याद दिलाया। भारत पिछले साल इंग्लैंड में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने गई थी, जहां 2-1 से आगे हैं, और इसका अंतिम टेस्ट मैच खेला जाना बाकी है।