माइकल वॉन

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले मैच में जब भारतीय क्रिकेट टीम को एडिलेट टेस्ट में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। तो इसके बाद कई पूर्व विदेशी खिलाड़ियों ने भारत के इस सीरीज में हारने की भविष्यवाणी की थी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो भारत के 4-0 से हारने तक की भविष्यवाणी कर डाली थी, लेकिन अब जबकि भारत ने 2-1 से सीरीज को अपने नाम कर लिया है, तो सोशल मीडिया पर वॉन की धज्जियां उड़ रही हैं।

माइकल वॉन ने की थी 4-0 से हारने की भविष्यवाणी

भारत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को जीतकर ट्रॉफी को बरकरार रखा है। ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में जीत भारत को तब मिली, जब टीम में विराट कोहली, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा जैसे कई बड़े-बड़े खिलाड़ी मैदान पर नहीं थे। मगर जिस तरह का जज्बा दिखाते हुए युवा खिलाड़ियों ने इस मैच को जीत कर सीरीज पर कब्जा जमाया है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

हालांकि सीरीज की शुरुआत में जब भारतीय टीम को एडिलेट टेस्ट में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था, तब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत के 4-0 से हारने की भविष्यवाणी की थी। अब जबकि भारत ने सीरीज को 2-1 से जीत लिया, तो भारतीय फैंस ने ट्विटर पर वॉन को नहीं बक्षा और उनकी क्लास लगा दी।

 माइकल वॉन हो रहे बुरी तरह ट्रोल