माइकल वॉन ने ट्वीट कर कहा, सिर्फ ये टीम ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा सकती है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

माइकल वॉन ने ट्वीट कर बताया उस टीम को नाम, जो ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा सकती है 

माइकल वॉन ने ट्वीट कर बताया उस टीम को नाम, जो ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा सकती है
Former cricketers Shane Warne (L) of Australia and Michael Vaughan of England laugh as they commentate before the ICC Champions Trophy Group A match between England and Australia at Edgbaston cricket ground in Birmingham June 8, 2013. REUTERS/Philip Brown

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी धरती पर शानदार खेल दिखाते हुए पाकिस्तान की टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 के अंतर से हरा दिया था. अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पर्थ में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भी ऑस्ट्रेलिया जीत की दहलीज पर खड़ी हुई है. साथ ही इंग्लैंड की धरती पर खेली गई एशेज टेस्ट सीरीज को ऑस्ट्रेलिया की टीम 2-2 से बराबर करने में कामयाब रही थी.

वॉर्नर-स्मिथ के आने से ऑस्ट्रेलिया को मिली है मजबूती

माइकल वॉन ने ट्वीट कर बताया उस टीम को नाम, जो ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा सकती है 1

जब से बैन के बाद स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है. तब से ऑस्ट्रेलिया की टीम और ज्यादा मजबूत नजर आ रही हैं. ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर हराना किसी भी टीम के लिए काफी मुश्किल दिख रहा है. पाकिस्तान की टीम को ऑस्ट्रेलिया में दोनों टेस्ट मैच में पारी की अंतर से हार का सामना करना पड़ा था. अब न्यूजीलैंड भी ऑस्ट्रेलिया की धरती पर मुश्किल में नजर आ रही है.

भारत हरा सकता है ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर

माइकल वॉन ने ट्वीट कर बताया उस टीम को नाम, जो ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा सकती है 2

इसी बीच माइकल वॉन ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. जिसमे उन्होंने कहा है कि सिर्फ भारत ही एक ऐसी टीम है, जो ऑस्ट्रेलिया को वर्तमान समय में उसी की धरती पर हराने का दम रखती है.

उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “विश्व की केवल 1 टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में प्रतिस्पर्धा कर सकती है .. वह भारत है .. किसी अन्य टीम के पास ऐसे उपकरण नहीं हैं.”

बता दें, कि साल 2018-19 के दौरे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहली बार उसी की धरती पर 2-1 के अंतर से हराया भी था. अब साल 2020 के अंत में भी भारत ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाला है.

अपने ट्वीट व बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं वॉन

माइकल वॉन

आपकों बता दें, कि माइकल वॉन ने इंग्लैंड की टीम के लिए कुल 82 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमे उन्होंने 41.4 की औसत से 5719 रन बनाये. उन्होंने अपने वनडे क्रिकेट करियर में इंग्लैंड के लिए कुल 86 मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 27.1 की औसत से 1982 रन बनाये हैं. वह इंग्लैंड टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. बता दें, कि वह अपने ट्वीट और अपने बयानों के लिए आयेदिन सुर्खियों में रहते हैं.

Related posts