आईपीएल 2020 कराने का माइकल वॉन ने ट्वीट कर दिया ये बढ़िया सुझाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020 कराने का माइकल वॉन ने ट्वीट कर दिया ये बढ़िया सुझाव 

आईपीएल 2020 कराने का माइकल वॉन ने ट्वीट कर दिया ये बढ़िया सुझाव

बीसीसीआई की आईपीएल गवर्निंग काउंसिलिंग ने आईपीएल के आगमी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित करने का फैसला लिया था. यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनो वायरस के कारण इसे स्थागित करने का फैसला लिया था. पहले खबर थी कि इसकी शुरुआत 15 अप्रैल या फिर इस डेट के भी बाद हो सकती है. हालांकि अब खबरें उससे भी बुरी आने लगी है.

रद्द करना पड़ सकता हैं आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 कराने का माइकल वॉन ने ट्वीट कर दिया ये बढ़िया सुझाव 1

दरअसल, कोरोना वायरस चीन से फैलकर पूरी दुनिया भर में अपने पैर पसार चुका है. इसकी चपेट में भारत भी आ चूका है. अब तक देश में करीब 2000 कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की पहचान हो चुकी है.

दिन प्रतिदिन इसके केस बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में ना चाहते हुए भी बीसीसीआई को आईपीएल 2020 को रद्द करना पड़ सकता है. इससे पहले भारत की साउथ अफ्रीका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी कोरोना वायरस के खतरें के चलते रद्द कर दी गई थी.

आईपीएल कराने का माइकल वॉन ने दिया सुझाव

माइकल वॉन

माइकल वॉन ने आईपीएल के संदर्भ में पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मेरे पास एक विचार है… ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल पांच सप्ताह के अंदर खेला जाए. वर्ल्ड कप को देखते हुए यह सभी क्रिकेटरों के लिए अच्छा वॉर्म-अप होगा, इसके बाद वर्ल्ड कप हो, क्रिकेट के लिए जरूरी है कि आईपीएल खेला जाए और वर्ल्ड कप भी”

माइकल वॉन ने इंग्लैंड की टीम के लिए कुल 82 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमे उन्होंने 41.4 की औसत से 5719 रन बनाये. उन्होंने अपने वनडे क्रिकेट करियर में इंग्लैंड के लिए कुल 86 मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 27.1 की औसत से 1982 रन बनाये हैं. वह इंग्लैंड टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. बता दें, कि वह अपने ट्वीट और अपने बयानों के लिए आयेदिन सुर्खियों में रहते हैं.

 

Related posts