स्मिथ प्रेस कांफ्रेंस में रो पड़े तो माइकल क्लार्क किया ऐसा ट्विट जो पड़ गया उन्हीं पर भारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्मिथ को रोते देख क्लार्क ने किया ऐसे शब्द का प्रयोग, जिसके बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग 

स्मिथ को रोते देख क्लार्क ने किया ऐसे शब्द का प्रयोग, जिसके बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान दक्षिण अफ्रीका से वापस अपने घर पहुँच चुके है जिसके बाद इन्होंने अभी मीडिया के साथ सिडनी में इंटरव्यू दिया जिसमें वो अपने किये कराये पर रोते हुए नजर आये है।

जी हाँ, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ सहित डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर प्रतिबंध भी लगाया है और साथ ही कप्तान स्टीव स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी और आईपीएल से हाथ धोना पड़ा है। इसके बाद अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने भी इनके इंटरव्यू के बाद ट्विट किया है।

स्मिथ को रोते देख क्लार्क ने किया ऐसे शब्द का प्रयोग, जिसके बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग 1

गौरतलब हो माइकल क्लार्क जिन्होंने पहले इनको (स्टीव स्मिथ) को लेकर भी काफी कुछ कहा था। उस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि अगर मुझे मौका मिले तो अभी भी टीम की कप्तानी कर सकता हूँ। इसके अलावा क्लार्क ने यह भी कहा था कि स्मिथ और बाकी खिलाड़ियों को माफ़ कर दिया जाना चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें 1 साल का प्रतिबंध लगा दिया है।

इसी बीच जब आज स्टीव स्मिथ आज सिडनी में मीडिया के साथ बातचीत में रो पड़े और इसके बाद माइकल क्लार्क ने भी महज एक ही शब्द में ट्विट किया है। इन्होंने लिखा है, “DEVASTATING!” अर्थात भयानक 

इस ट्विट के बाद काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। हालांकि इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि आखिर इन्होंने यह “भयानक” क्यों लिखा लेकिन अगर स्टीव स्मिथ की प्रेस कांफ्रेंस को एक बार देखें तो शायद पता चल जाएगा क्योंकि जिस तरह से स्मिथ रोते हुए बोल रहे है वह वास्तव में इमोशनल है।

दरअसल आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है और उस दौरान तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन यह सब घटना हुई है। इस घटना में स्टीव स्मिथ सहित कई खिलाड़ियों को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सजा दी है और उनके ऊपर बैन लगाया है।

Related posts

Leave a Reply