कोहली को वान ने बताया वन डे क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, नाराज हो कर डीन जोंस ने की ये शर्मनाक हरकत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोहली को वान ने बताया वन डे क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, नाराज हो कर डीन जोंस ने की ये शर्मनाक हरकत 

कोहली को वान ने बताया वन डे क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, नाराज हो कर डीन जोंस ने की ये शर्मनाक हरकत

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस अपने ट्विट व अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा सुर्खिया बटोर ही लेते है न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के शतक के बाद किये गये अपने एक ट्विट के चलते एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस ने सुर्खिया बटोर ली है.

माइकल वान को जवाब देते आये सुर्खियों में 

कोहली को वान ने बताया वन डे क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, नाराज हो कर डीन जोंस ने की ये शर्मनाक हरकत 1

दरअसल हुआ यु, कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के कानपुर के तीसरे वनडे मैच में बनाये गये शतक के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने अपने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्विट करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली को क्रिकेट इतिहास का आल टाइम सर्वश्रेष्ठ वनडे बल्लेबाज बताया था.

लेकिन यह बात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने माइकल वान को रीट्विट करके सचिन तेंदुलकर व विवियन रिचर्ड्स की तारीफ कर डाली है.

यहाँ देखे पहले माइकल वान का ट्विट 

कोहली को वान ने बताया वन डे क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, नाराज हो कर डीन जोंस ने की ये शर्मनाक हरकत 2

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने अपने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्विट करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली को क्रिकेट इतिहास का हमेशा के लिए सर्वश्रेष्ठ वनडे बल्लेबाज बताते हुए अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, “विराट कोहली क्रिकेट इतिहास के आल टाइम के सर्वश्रेष्ठ वनडे बल्लेबाज है!??? मैं इस बारे में किसी से बहस भी नहीं करना चाहता….”

लेकिन जोंस, वान के ट्विट के बाद सचिन व रिचर्ड्स के समर्थन में उतरें 

कोहली को वान ने बताया वन डे क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, नाराज हो कर डीन जोंस ने की ये शर्मनाक हरकत 3

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान को ट्विटर पर करारा जवाब देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विट किया है. जिसमे उन्होंने आधुनिक दौर से ज्यादा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर व वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स को समर्थन दिया है.

यहाँ देखे जोंस का ट्विट 

कोहली को वान ने बताया वन डे क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, नाराज हो कर डीन जोंस ने की ये शर्मनाक हरकत 4

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान को जवाब दे देते हुए अपने ट्विटर एकाउंट से ट्विट करते हुए लिखा, “आधुनिक दौर के बल्लेबाजों में तो ठीक है! लेकिन सचिन तेंदुलकर व विवियन रिचर्ड्स भी फ्री हिट व पॉवर प्ले मिलने वाले इस गेंम को वर्तमान में बहुत पसंद करते!”

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस व इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान की ट्विटर पर यह बहस काफी मजेदार रही, इन दोनों के ही ट्विट अब तेजी से वायरल हो रहे है और ट्विट में क्रिकेट के प्रशंसक भी अपनी राय रख रहे है.

यहाँ देखे न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टीम 

 

Related posts

Leave a Reply