ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद मिकी आर्थर ने दी बाबर आजम को सलाह

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद मिकी आर्थर ने बाबर आजम को दी ये ख़ास सलाह 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद मिकी आर्थर ने बाबर आजम को दी ये ख़ास सलाह

विश्व कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान की टीम ने कई बड़े बदलाव किये हैं. लेकिन उसके बाद भी नतीजा उनके पक्ष में नहीं गया. पहले श्रीलंका और अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद अब पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर ने युवा कप्तान बाबर आजम को बड़ी सलाह दी है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद सीखने के लिए बोले थे बाबर आजम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद मिकी आर्थर ने बाबर आजम को दी ये ख़ास सलाह 1

पर्थ के मैच में 10 विकेट से मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा था कि

काफी निराश किया कि हम इस तरह एक टीम से हार गए. लेकिन हमने इस सीरीज से बहुत कुछ सीखा है और हम हार को सकारात्मक रूप से लेंगे और अगली सीरीज में अच्छे से वापसी करेंगे. मैंने बहुत कुछ सीखा है, बहुत कुछ सीखना भी है. उम्मीद है, मैं इसे भविष्य में लागू करूंगा.

मूसा और हसनैन तेज गेंदबाजी कर रहे थे. लेकिन फिंच और वार्नर ने वास्तव में अच्छा खेला. हमने उन्हें मौका दिया ताकि वे भविष्य में इस अनुभव का उपयोग कर सकें. टेस्ट सीरीज़ के अभ्यास मैच से पहले हमारे पास तीन दिन और हैं.

बाबर आजम को पूर्व पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने दी सलाह

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद मिकी आर्थर ने बाबर आजम को दी ये ख़ास सलाह 2

इंग्लैंड में हुए विश्व कप तक पाकिस्तानी टीम के कोच रहे पूर्व ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिकी आर्थर ने बाबर आजम के इस बयान पर बोलते हुए कहा कि

बाबर ने कहा कि पाकिस्तान सीख रहा है. कुछ महीने पहले, वे नंबर 1 रैंक पर थे और लगातार 11 में नहीं हारे थे. मुझे यकीन नहीं है कि नंबर 1 बनने के लिए हमने जो किया वह बदलने लायक था.

कुछ प्रमुख खिलाड़ी थे जिन्होंने हमारे लिए बड़ी भूमिकाएँ निभाईं, सरफराज की पसंद, वह टी20 क्रिकेट में खेल से आगे हैं. मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, थोड़ा अनुभव लाते हैं. शाहीन शाह अफरीदी और हसन अली, ने भी अहम भूमिका निभाई थी. हसन के अलावा वे लोग वहीं हैं.

टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया को लेकर बड़ी बात बोले मिकी आर्थर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद मिकी आर्थर ने बाबर आजम को दी ये ख़ास सलाह 3

युवा कप्तान बाबर आजम को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व को लेकर बड़ा बयान देते हुए मिकी आर्थर ने कहा कि

सीखना अब मेरे हिसाब से सही नहीं है, जब टी20 विश्व कप से एक साल दूर हैं और पाकिस्तान अभी भी नंबर 1 टीम है. सीखने को दूर रखें और जो आपके लिए काम किया है, उस पर वापस जाएं, क्योंकि आप वहीँ करके नंबर 1 बने हैं.

Related posts