मिकी ऑर्थर ने बताया, क्यों लंबे समय तक पाकिस्तान टीममें नहीं रह पाएंगे मोहम्मद इरफान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मिकी ऑर्थर ने बताया क्यों पाकिस्तान के लिए बेहतर गेंदबाज साबित नहीं हो रहे 7 फीट के मोहम्मद इरफ़ान 

मिकी ऑर्थर ने बताया क्यों पाकिस्तान के लिए बेहतर गेंदबाज साबित नहीं हो रहे 7 फीट के मोहम्मद इरफ़ान

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच आज सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया मैच में आसान जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन बारिश की वजह से मैच बेनतीजा रहा। हाल में ही समाप्त हुई सीरीज में मेजबान टीम ने श्रीलंका पर एकतरफा जीत हासिल की थी।

मोहम्मद इरफ़ान की जमकर धुनाई

मिकी ऑर्थर ने बताया क्यों पाकिस्तान के लिए बेहतर गेंदबाज साबित नहीं हो रहे 7 फीट के मोहम्मद इरफ़ान 1

गौतम गंभीर के करियर खत्म करने के दावा कर चुके पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफ़ान ने करीब साढ़े तीन साल बाद पाकिस्तान के टी-20 मुकाबला खेला। उनकी वापसी किसी बुरे सपने की तरह रही और काफी महंगे साबित हुए।

अपने पहले ओवर में 5 रन देने वाले इरफ़ान ने दूसरे ओवर में 26 रन दे दिए। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने ओवर में दो छक्के और तीन चौके जड़े। ओवर में इरफ़ान ने एक नो बॉल भी फेंकी और कुल 26 रन दिए।

पूर्व कोच की आई प्रतिक्रिया

मिकी ऑर्थर ने बताया क्यों पाकिस्तान के लिए बेहतर गेंदबाज साबित नहीं हो रहे 7 फीट के मोहम्मद इरफ़ान 2

विश्व कप में पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन के बाद मिकी ऑर्थर को कोच पद से हटा दिया गया था। मोहम्मद इरफ़ान की वापसी और प्रदर्शन के बारे में उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। पूर्व कोच ने कहा

“इरफान मेरे समय में ज्यादा नहीं खेले और इसलिए कि हमें नहीं लगा कि वह अपने सही जगह निरंतर गेंदबाजी नहीं करते और हमने आज देखा। वह विकेट के दोनों ओर गेंद डाल रहे थे और एक नो-बॉल फेंकी। वह आपको गति और उछाल देते है लेकिन क्या यह लंबे समय तक खेल पाएंगे? नहीं।”

कई युवाओं से ऊपर मौका

मिकी ऑर्थर ने बताया क्यों पाकिस्तान के लिए बेहतर गेंदबाज साबित नहीं हो रहे 7 फीट के मोहम्मद इरफ़ान 3

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में पाकिस्तान के लिए हैट्रिक लेने वाले मोहम्मद हसनैन को बेंच पर बैठकर मोहम्मद इरफ़ान को खेलने का मौका मिला था। मोहम्मद मूसा भी जल्द खेलते नजर आ सकते हैं।

ऐसे में टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए मोहम्मद इरफ़ान को इससे कहीं बेहतर प्रदर्शन करनी की जरूरत है। उनकी लंबाई करीब 7 फीट है और इससे अच्छी उछाल मिलती है और उन्हें इसका फायदा उठाना चाहिए।

Related posts