मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अगले सप्ताह से बांग्लादेश में शुरू हो रहे बहुप्रतीक्षित एशिया कप ट्वेंटी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का प्रायोजन अधिकार हासिल कर लिया है।
          
विश्व की दसवें नंबर की मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने तीसरी बार टूर्नामेंट के प्रायोजन का अधिकार हासिल किया है। एशिया क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाला ने कहा कि एशिया कप के लिए माइक्रोमैक्स के प्रायोजक बनने से हमें बेहद खुशी है, हम साथ मिलकर इस टूर्नामेंट को सफल एवं भव्य बनाने की कोशिश करेंगे।      
          
इस अवसर पर माइक्रोमैक्स के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी शुभजीत सेन ने कहा कि “माइक्रोमैक्स क्रिकेट के लिए खेल हमेशा से ही एक प्रमुख स्तंभ रहा है और सीमाओं के पार जाकर युवाओं को आपस में जोड़े रखने की संस्कृति ही क्रिकेट को विशेष बनाती है।”

 

उन्होंने  आगे  कहा: “क्रिकेट पूरे विश्व के करोड़ो लोगों को आपस में जोड़ने के अलावा सही मायनों में युवाओं के जोश को दर्शाता है। यह पहली बार है जब एशिया कप ट्वेंटी 20 फॉर्मेट में खेला जाएगा और इस टूर्नामेंट से बतौर प्रायोजक जुड़ना हमारे लिए खुशी की बात है।”
           
एशिया कप का आयोजन 24 फरवरी से शुरू होगा जिसका फाइनल छह मार्च को खेला जाएगा। टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स के पास है।



  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    आईपीएल की एकलौती टीम जिसने लगाया है सबसे ज्यादा शतक लेकिन आज तक नहीं...

    आईपीएल का सीजन काफी शानदार साबित होता है. इस साल आईपीएल 2018 खेला जा रहा है, जो आईपीएल का 11 वां सीजन है. इसमें...

    लोकेश राहुल ने आईपीएल के लिए बना रखा है अपना ये लक्ष्य, क्या हो...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 18वां मुकाबला आज,यानि 21 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।होने वाले इस रोमांचक...

    STATS: राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस के मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड

    आईपीएल 11 अब चरम सीमा पर पहुँच चूका है और लगातार मजेदार मुकाबले देखने को मिल रहे है। इस सीजन में अब तक 17...

    RCBvsDD : TOSS REPORT : आरसीबी ने जीता टॉस, चुनी गेंदबाजी, विराट ने कई...

    आरसीबी की टीम और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के बीच आईपीएल 2018 में 19वां मुकाबला आज 21 अप्रैल को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला...

    RECORD: चेन्नई सुपर किंग्स ने तोड़ा अपना ही 10 सालो पुराना रिकॉर्ड

    इंडियन प्रीमियर लीग का ग्यारवां सीजन इन दिनों अपने रोमांचक मोड़ पर है। हर टीम एक दूसरे पर श्रेष्ठता हासिल करने के लिए जी...