इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने कहा, ऐसा हुआ तो रोमांचक हो जाएगा विश्व कप 2019

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने कहा, ऐसा हुआ तो विश्व कप 2019 से बाहर होगी इंग्लैंड पाकिस्तान खेलेगा सेमीफाइनल 

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने कहा, ऐसा हुआ तो विश्व कप 2019 से बाहर होगी इंग्लैंड पाकिस्तान खेलेगा सेमीफाइनल

आईसीसी विश्व कप 2019 के 33वें मुकाबले में न्यूजीलैंड का सामना पाकिस्तान से होने वाला है। न्यूजीलैंड टीम टूर्नामेंट में भारत के अलावा एकमात्र ऐसी टीम है जिसे हार नहीं मिली है। वहीं पाकिस्तान को सिर्फ दो जीत मिली है और इस मैच में उसे हार मिलती है तो विश्व कप में उनका सफर समाप्त हो जाएगा। हालाँकि टीम अच्छी लय में दिख रही है और मुकाबला रोचक होने की उम्मीद है।

खुल गया है टूर्नामेंट

श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की हार के बाद टूर्नामेंट खुल गया है। अगर पाकिस्तान के हाथों न्यूजीलैंड की हार होती है तो टूर्नामेंट में पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुँचने की उम्मीद बढ़ जाएगी। इससे पहले पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराया था।

इंग्लैंड की टीम टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले प्रबल दावेदार मानी जा रही थी लेकिन उन्होंने उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है। यही वजह से उनके सेमीफाइनल में पहुँचने पर भी तलवार लटक गया है।

माइक एथर्टन ने दिया बयान

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज माइक एथर्टन ने टूर्नामेंट को लेकर बयान दिया है। उनका मानना है कि इंग्लैंड को अगर ऑस्ट्रेलिया से हार मिलती है और पाकिस्तान न्यूजीलैंड को हरा देता है तो टूर्नामेंट पूरी तरह खुल जायेगा। उन्होंने कहा

“अगर पाकिस्तान कल ऐसा कर सकता है जो इस टूर्नामेंट में अब तक किसी और ने नहीं किया है और न्यूजीलैंड को हरा देती है। और आज इंग्लैंड नहीं जीतता है तो कबूतरों के बीच बिल्ली के आने जैसा हो जायेगा।”

अभी तक एकतरफा

अभी तक विश्व कप एकतरफा होता दिख रहा है। ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और भारत के सेमीफाइनल में पहुँचने की पूरी उम्मीद है वहीं इंग्लैंड के पहुँचने की भी उम्मीद जताई जा रही है। हालाँकि, ऑस्ट्रेलिया की जीत और न्यूजीलैंड की हार के बाद मुकाबला रोचक हो सकता है।

इंग्लैंड को इस ऑस्ट्रेलिया के बाद भारत और न्यूजीलैंड जैसे टीमों से मुकाबला खेलना है। वहीं पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के बाद अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है।

Related posts