आईपीएल 2019: किंग्स इलेवन पंजाब खुद के पैरों पर मार रहा कुल्हाड़ी, इस वजह से शामिल नहीं कर रहा चोटिल खिलाड़ियों का प्रतिस्थापन | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

आईपीएल 2019: किंग्स इलेवन पंजाब खुद के पैरों पर मार रहा कुल्हाड़ी, इस वजह से शामिल नहीं कर रहा चोटिल खिलाड़ियों का प्रतिस्थापन 

आईपीएल 2019: किंग्स इलेवन पंजाब खुद के पैरों पर मार रहा कुल्हाड़ी, इस वजह से शामिल नहीं कर रहा चोटिल खिलाड़ियों का प्रतिस्थापन

आईपीएल में लीग स्टेज का रोमांच अब चरम सीमा पर है. सभी टीमे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने पुरे जोर के साथ लग चुकी हैं. कुछ टीमों का पहुंचना लगभग तय हैं, तो वहीं कई टीमों के पहुंचने के लिए अभी काफी अच्छा खेलना है. ऐसे में अगर टीम के कुछ खिलाड़ी चोटिल हो जाये तो टीम की परेशानी बढ़ना लाजमी है.

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से इस सीजन में खिलाड़ियों का चोटिल होना चर्चा का विषय है, स्पिनर मुजीब उर रहमान और वरुण चक्रवर्ती अभी भी पूरी फिटनेस हासिल नहीं कर पाएं हैं. इस लिस्ट में अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मोइजेस हेनरिक्स भी शामिल हो गये हैं.

वार्म अप के दौरान चोटिल हुए हेनरिक्स

मोइजेस हेनरिक्स मैच से पहले वार्म-अप के दौरान खुद को घायल कर लिया है. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए और अधिक चिंताजनक बात यह है कि हेनरिक्स जल्द ही किसी मैच में फिट हो कर नहीं लौटे, तो उनका बाहर होना तय हैं. हालाँकि अब तक पंजाब चोटिल खिलाड़ियों का कोई रिप्लेसमेंट नहीं लेकर आया है.

किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने कहा कि,

“मोइजेस हेनरिक्स ने टीम में शामिल होने के बाद खुद को कुछ दिन पहले चोटिल कर लिया. उनकी चोट ठीक होने में कुछ ज्यदा समय लग सकता है, यह हमारे लिए दुर्भाग्यपूर्ण है और सात मैच खले जाने के बाद उनको प्रतिस्थापित भी नहीं किया जा सकता. इस लिए हम आईपीएल प्रबंधन से प्रतिस्थापन की मांग नहीं करेंगे.”

 

अपनी टीम के सभी खिलाड़ी योगदान दे सकते हैं : हेसन

शनिवार को फिरोजशाह कोटला में होने वाले मैच से पहले माइक हेसन ने कहा,

“हालांकि आशा है कि मुजीब उर रहमान देर से होने वाले फिटनेस से उबर जायेंगे और शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम के साथ खेल सकते है.”

आगे उन्होंने कहा,

“वरुण  चक्रवर्ती चोटिल उंगली  के कारण लंबे समय से  बाहर हैं. हम उम्मीद कर रहे हैं कि बाकी आईपीएल मैचो में हर कोई अपना योगदान देगा. हमारे पास मुरुगन आश्विन भी है, जिन्होंने टीम में रिक्त स्थान की पूर्ति कर दी है.”

किंग्स इलेवन पंजाब का दिल्ली की टीम से होगा सामना

शनिवार को पॉइंट्स टेबल की नंबर 3 की टीम दिल्ली कैपिटल्स और नंबर 4 की टीम किंग्स इलेवन के बीच दोबारा मुकाबला होगा. पहले मुकाबले में तो दिल्ली की टीम ने पंजाब के हाथो बहुत बुरी तरह से शिकस्त खाई थी. इस मैच में पंजाब की ओर से सैम कुरन ने इस सीजन आईपीएल का पहला हैट्रिक विकेट लिया था. पिछले मैच के हिसाब को चुकता करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स अपने घर में पूरी तरह तैयार है.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

 

Related posts

क्रिकेट

किसने क्या कहा: मैथ्यूज और चंडीमल के शतकों के बाद लोगों ने कुछ इस तरह से व्यक्त की प्रतिक्रिया, वही सर रविन्द्र जडेजा ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों का मास्क को लेकर फिर उड़ाया मजाक कह दी ये बड़ी बात